दुल्हन पति को बेहोश कर प्रेमी संग हो गयी फरार …. कैश, जेवहरात और कीमती समान भी ले भागी…. पति और ससुरालवालों को घटना के बाद से बुरा हाल

शामली 26 दिसंबर 2020। दुल्हन ने पहले पति और ससुरालवालों को बेहोश कर दिया और फिर प्रेमी संग रफ्फूचक्कर हो गयी। जाते-जाते दुल्हन अपने साथ घर में रखे कैश, जेवहरात और कीमती समान भी ले भागी। अब लुटेरी दुल्हन की इस करतूत के बाद ससुरालवाले और पति माथा पीट रहे हैं। ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के शामली की है। सुबह जब मामले का पता लगा तो परिवारवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि जिस युवती को वो सिर्फ एक महीना पहले ब्याह कर लाए थे वो उन्हें इतना बड़ा धोखा देगी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

25 नवंबर को ही हुई थी शादी

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां रहने वाले पिंकू की शादी 25 नवंबर को बागपत के मलकपुर गांव निवासी मोनी के साथ हुई थी. मोनी अपने मायके गई हुई थी. दो दिन पहले ही पिंकू अपनी पत्नी को घर लेकर आया था. नई नवेली दुल्हन के घर पहुंचने पर खुशी का माहौल था, लेकिन कुछ ही पलों में खुशियां गम में तब्दील हो गई. बीती रात मोनी ने सभी लोगों को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया. सुबह जब परिवारवालों की नींद खुली तो हैरान थे. उन्होंने देखा कि घर में न तो मोनी है और न ही नगदी और जेवरात. यह सब देख उनके होश उड़ गए. पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Spread the love