Begin typing your search above and press return to search.

एक ही घर में मिली परिवार के 4 सदस्यों की लाश…पति-पत्नी व दो मासूम बच्चे भी शामिल, इलाके में फैली सनसनी

एक ही घर में मिली परिवार के 4 सदस्यों की लाश…पति-पत्नी व दो मासूम बच्चे भी शामिल, इलाके में फैली सनसनी
X
By NPG News

नईदिल्ली 1 अप्रैल 2021. राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार को एक ही खानदान के चार लोगों की लाश बरामद होने से हडकंप मच गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, चारों एक ही परिवार से थे. उनमें एक शख्स की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली. जबकि पत्नी और उसके दो बच्चे बेड पर मुर्दा पाए गए. उम्मीद जताई जा रही है कि पति ने पहले अपनी पत्नी और और दोनों बच्चों का मारा, फिर वह खुद फांसी के फंदे से लटक गए.

दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. चारों एक ही परिवार के थे. बताया जा रहा है कि एक शख्स फांसी पर लटका मिला. वहीं उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे एक कमरे में बेड पर मृत मिले. आशंका जताई जा रही है कि पति ने पहले अपनी पत्नी को मारा फिर दोनों बच्चों को मारकर खुद भी जान दे दी.

मृतक का घर अंदर से लॉक था. मामले के सामने आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतकों की पहचान धीरज (31), उसकी पत्नी आरती (28), दो बेटे हितेन (6) और अथर्व (3) के रूप में हुई है। धीरज डीटीसी में ड्राइवर की नौकरी करता था। जिस बिल्डिंग में यह हादसा हुआ वह तीन मंजिला बनी हुई है और धीरज दूसरी मंजिल पर अपने परिवार के साथ रहता था।

यह घटना तीन मंजिला इमारत में हुई है. ग्राउंड फ्लोर पर महा सिंह और उनकी पत्नी और मां रहते थे. महा सिंह का छोटा बेटा बीएसए में ओटी असिस्टेंट है और वो अपनी पत्नी ज्योति के साथ पहले मंजिल पर दो बच्चों के साथ रहता था. जबकि धीरज और उसका परिवार दूसरी मंजिल पर रहता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के कारणों का पता लगा रही है.

Next Story