रेणुका सिंह के कथित दामाद की खुलेआम गुंडागर्दी……बीच सड़क पर जमकर की गाली-गलौज, मारने की धमकी भी दी….कहा- मैं रेणुका सिंह का दामाद, जाओ बता देना….पुलिस ने दर्ज किया FIR… वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया में खूब वायरल

कोरबा 25 जुलाई 2020। केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का दामाद बताकर खुलेआम गुंडागर्दी करने वाले एक युवक पर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। मामूली विवाद के बाद बीच सड़क पर गाली-गलौज करते और मारपीट की धमकी देते कथित दामाद जी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ है। हालांकि पुलिस केंद्रीय मंत्री के दामाद को लेकर कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन जानकार का मानना है कि आरोपी पेशे से शिक्षक है और केंद्रीय मंत्री का रिश्ते में दामाद लगता है।

हालांकि ये पूरा मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है कि लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद मामलू ने तूल पकड़ा है। आरोपी युवक ने एक घंटे तक सड़क पर हंगामा किया और खुलेआम धमकी देता रहा। घटना कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र की है, जहां चंद्र लाल शांडिल्य ने 21 जुलाई की रात राहगीर का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

गाली-गलौज के दौरान वो खुद रेणुका सिंह का दामाद बताते हुए सामने वाले को धमकाता हुआ वीडियो में कैद हुआ है। कोरबा जिला के दर्री पुलिस ने विवेचना के बाद केंद्रीय मंत्री के कथित दमाद चंद्रलाल शांडिल्य पर धारा 294, 506, 323 ,341, 34 भादवि के तहत कार्यवाही की है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पक्षों गाड़ी को साइड लगाने को लेकर कहासुनी हो जाती है। वीडियो में आरोपी चंद्र लाल शांडिल्य जमकर गाली गलौज करता दिखाई दे रहा है। देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ जमा हो जाती है और लोग मामले को शांत करने की कोशिश में लग जाते हैं और शांति रखने और मामले को रफा-दफा करने का आग्रह करते हैं। फ़िलहाल इस मामले में शिकायत करने के बाद आरोप के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Spread the love