comscore

इस एक्टर पर एक्‍स गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन शोषण का आरोप, 15 बार गर्लफ्रैंड का गला घोंटने की कोशिश की… FIR दर्ज

मुंबई 25 फ़रवरी 2021. फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के अभिनेता मधुर मित्त पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने मारपीट और यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना 13 फरवरी की बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि अभिनेता ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की. एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 13 फरवरी को हुई जब मधुर ने अपने पूर्व एक्‍स गर्लफ्रेंड के घर में जबरदस्ती प्रवेश किया और उनके साथ मारपीट की. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस स्टेशन में जो एफआईआर दर्ज की गई है, उसके अनुसार मधुर पर छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. कथित तौर पर, मधुर और उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड ने पिछले साल दिसंबर में उनसे मुलाकात की थी और दो सप्ताह के अंदर वह नशे में उनके साथ जबरदस्ती करने लगा था. इसके बाद उसने 11 फरवरी को मधुर से हर तरह का रिश्ता खत्म कर लिया.
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के वकील ने कहा कि, वो जबरदस्‍ती उसके कमरे में घुस आए और 15 से अधिक बार गला घोंटने की कोशिश की. उसे थप्पड़ मारा, उसके बाल खींचे, उसके दाहिनी आंख के नीचे मुक्का मारा, उसके साथ मारपीट की. एक्‍स गर्लफ्रेंड के शरीर के कई हिस्‍सो में चोट आई है. हालांकि इस पूरे मामले पर मधुर मित्‍तल की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.
बता दें कि, उन्हें टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ में उनके किरदार ‘टीटो ’के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ में सलीम मलिक का रोले निभाया था और उनकी एक्टिंग को सराहा गया था. साल 2008 में उन्‍हें आउटस्‍टेडिंग परफॉरमेंस के लिए स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड से सम्‍मानित किया गया था.
Spread the love