comscore

एक्ट्रेस मीडिया रिपोर्ट के ऊपर भड़की: पति से 12 साल बड़ी कहे जाने पर गौहर खान को आया गुस्सा, अब जाकर बताई सच्चाई…पढ़ें पूरा मामला

मुंबई 13 सितम्बर 2021I  एक्ट्रेस गौहर खान ने पिछले साल यानी 2020 दिसंबर में जैद दरबार से शादी है। इन दोनों की शादी उम्र के फासले की वजह से भी सुर्खियों में रही थी। शादी के दौरान गौहर खान और उनके पति जैद को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा था। वहीं, गौहर एक मीडिया रिपोर्ट पढ़कर बुरी तरह गुस्सा गई थीं, जिसमें लिखा था कि वो अपने पति जैद से 12 साल बड़ी हैं। उस वक्त गौहर को जैद ने ऐसी बातों पर रिएक्ट ना करने की सलाह दी थी। इस वाकये का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक चैट शो के दौरान किया है।
एक चैट शो के दौरान जैद और गौहर खान दोनों पहुंचे थे। यहां पर जैद ने बताया कि जब भी ट्रोल्स से डील करने की बात आती तो वो गौहर से राय लेते हैं। वहीं, गौहर ने इस पर बताया कि एक वक्त ऐसा आया था जब वो किसी पर ब्लास्ट होना चाहती थीं लेकिन जैद ने उन्हें शांत रहने की सलाह दी। इनवाइट्स ओनली पर गौहर ने बताया कि उन्होंने एक हेडलाइन देखी जिसमें दावा किया जा रहा कि वो जैद से 12 साल सीनियर हैं। गौहर ने बताया कि वो ये हेडलाइन देखकर जैद पर ही नाराज हो गई थीं कि विकी पर तुम्हारी उम्र गलत क्यों है? ये सब तुम्हारी गलती है’।
गौहर ने आगे बताया कि जैद ने ये सुनकर उनसे कहा- ‘शांत हो जाओ। क्या इससे कोई फर्क पड़ता है कि मैं तुमस छोटा हूं? चाहे कितने भी साल हों तुम इस बात से परेशान क्यों हो रही हो। मैं अलग तुमसे 20 साल भी छोटा हूं तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अलग बात है कि मैं तुमसे सिर्फ 6 साल ही छोटा हूं’। वहीं, इस पर गौहर के पति जैद का कहना है कि विकीपीडिया पर कुछ गलत जानकारी है। मेरे पर भी है, मेरे विकीपीडिया पेज पर मेरी की एक फिल्म बताई गई है, जो मिस इंडिया या कुछ ऐसा ही है और मुझे इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं पता।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!