बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘हो चुकी हूं बोर’

नईदिल्ली 29 फरवरी 2020। साउथ इंडिया सिनेमा की एक चर्चित अभिनेत्री ने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर ऐसी बात कह दी जो सुर्खियां बटोर रहा है। इस अभिनेत्री का नाम एंड्रिया जेरेमिया (Andrea Jeremiah) है। अभिनेत्री ने इंटरव्यू में अपने बोल्ड सीन्स करने को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

एंड्रिया जेरेमिया ने फिल्मीबीट वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं। अभिनेत्री ने कहा- ‘फिल्मो में बेडरूम सीन्स करते-करते मैं बोर हो चुकी हूं। अगर मुझे किसी फिल्म में अच्छा रोल मिलेगा तो मैं अपनी फीस भी कम कर लूंगी।’ एंड्रिया ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन्स में ही नजर आईं जिस वजह से अब उनका ये बयान चर्चा का विषय बना हुआ है।

सिनेमाजगत में एंड्रिया को 15 साल हो चुके हैं। एंड्रिया ने Pachaikili Muthucharam से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन गौतम वासुदेव ने किया था। एंड्रिया इस वक्त तलपति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अहम किरदार निभाते दिखेंगी।

‘मास्टर’ फिल्म का निर्देशन लोकेश कनागराज कर रहे हैं। ये वही निर्देशक हैं जिन्होंने ‘कैथी’ फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में एंड्रिया और तलपति के अलावा मालविका मोहन भी हैं। इस फिल्म के अलावा एंड्रिया की झोली में ‘वट्टम’ और मलीगई फिल्में हैं। फिल्मों में आने से पहले एंड्रिया थियेटर से जुड़ी थीं। इसके अलावा कई विज्ञापनों में भी नजर आईं। पहला विज्ञापन साल 2006 में अभिनेता शिवा के साथ किया था।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!