Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस ने मंगायी ऑनलाइन शराब ….. ऑनलाइन फ्रॉड में ठगों ने लूट लिए पैसे…. अब एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी पूरी धोखाधड़ी की जानकारी

एक्ट्रेस ने मंगायी ऑनलाइन शराब ….. ऑनलाइन फ्रॉड में ठगों ने लूट लिए पैसे…. अब एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी पूरी धोखाधड़ी की जानकारी
X
By NPG News

मुंबई 24 जून 2021। ऑनलाइन शराब मंगाना बॉलीवुड एक्ट्रेस को महंगा पड़ गया। आनलाइऩ शराब मंगाने वाली कंपनी ने एक्ट्रेस के साथ धोखा कर दिया, अब ट्वीट कर उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी दी है। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने ट्वीट में दावा किया कि उन्होंने ‘लिविंग लिक्विड्ज’ पर ऑर्डर दिया था और उसका भुगतान भी कर दिया था, लेकिन सामान उन तक नहीं पहुंचाया गया.

अपने ऑर्डर के लिए किए गए भुगतान से जुड़ी जानकारियां साझा करते हुए शबाना आजमी ने लिखा, “सावधान मेरे साथ उन्होंने धोखाधड़ी की है. ‘लिविंग लिक्विड्ज’ को मैंने भुगतान कर दिया लेकिन ऑर्डर की गई वस्तुएं नहीं भेजी गई, और तो और उन्होंने मेरा फोन उठाना भी बंद कर दिया.”

शबाना आजमी ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कितने रूपये का भुगतान किया था. उन्होंने यह जानकारी भी नहीं दी कि इस बारे में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है या नहीं. शबाना से पहले भी अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर समेत बॉलीवुड के कई कलाकार ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं. वरिष्ठ कलाकार शबाना की आगामी फिल्म स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता अभिनीत ‘शीर कोरमा’ है.

Next Story