बाईक में घूम घूमकर शराब बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार…वाॅटसअप्प और मोबाइल पर होती थी डील, एक गिरफ्तार 

रायपुर 25 सितंबर 2020। पुलिस ने एक ऐसे शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो दो पहिया वाहन में घूम घूमकर शराब की ब्रिकी करता था। आरोपी का नाम रजत लूला है जो पंडरी का रहने वाला है।
जानकारी के मुताबिक तेलीबांधा पुलिस को आज मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति दो पहिया वाहन में घूम घूमकर शराब बेच रहा है। सूचना मिलने के बाद तेलीबांधा टीआई रमाकांत साहू के नेतृत्व में तेलीबांधा चौक के पास आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी के पास से पुलिस ने बीयर और शराब की बोतले जब्त की है। आरोपी के पास से जब्त शराब की कीमत लगभग 20 हजार के आसपास की बताई जा रही है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि वाॅटसअप्प या फोन के जरिये वो लोगों से कांटेक्ट करता था। शराब की डील होने के बाद वो अपनी दो पहिया वाहन से ऑर्डर पर मंगाये व्यक्ति के पास जाकर शराब की बिक्री करता था। 

आरोपी शराब प्रेमियों को अधिक कीमतों में शराब बेचा करता था। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपने एक साथी छोटू बघेल का भी नाम बताया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 34 आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.