राजभवन-सरकार में टकराव की खबरों के बीच मंत्रियों की राज्यपाल से 20 मिनट की मुलाकात खत्म….. मुलाकात के बाद बोले मंत्री रविंद्र चौबे- नाराजगी जैसी कोई बात नहीं, वो हमारी संवैधानिक प्रमुख

रायपुर 16 अक्टूबर 2020। राजभवन और सरकार के बीच आ रही टकराव की खबरों के बीच मंत्री मोहम्मद अकबर और रविंद्र चौबे की राज्यपाल अनुसूईया उईके से मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे थे। हालांकि करीब 20 मिनट चली ये मुलाकात अब खत्म हो गयी है। बैठक में क्या कुछ हुआ, इसका विवरण तो अभी सामने आ पाया है। लेकिन मुलाकात के बाद रविंद्र चौबे ने उन्ही बातों को दोहराया जो कुछ देर पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही थी। उन्होंने कहा कि राजभवन के साथ सरकार की तल्खी या नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि…

“सरकार और राजभवन में टकराव या तल्खी जैसी कोई बात नहीं है। राज्यपाल हमारे राज्य की संवैधानिक प्रमुख हैं, राज्यपाल और सरकार के बीच संवाद का सिलसिला चलता रहता है, राज्यपाल जो भी जानकारी सरकार से मांगेंगी वो उन्हें उपलब्ध कराया जायेगा”

आपको बता दें कि राजभवन में पूर्णकालिक सचिव की नियुक्ति को लेकर राज्यपाल अड़ी हुई है। दो दिन पहले उन्होंने राज्य सरकार को पत्र भी भेजा था। इसी बीच कल नये सचिव अमृत खलकों की ज्वाइनिंग भी नहीं हो पायी । आज हालांकि वो फिर से राजभवन पहुंचे हुए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.