12 वीं की छात्रा ने बर्थडे के दिन की ख़ुदकुशी: प्रेमी की बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- ”मैं उससे बहुत प्यार करती थी, पर उसने मुझे धोखा दिया”…

दुर्ग 19 फरवरी 2021। प्रेमी की बेफवाई से नाराज एक छात्रा ने अपने जन्मदिन पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद मौके पर पुलिस को दो पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे प्रेमी की बेवफाई का जिक्र है। मृतिका छात्रा का नाम मनीषा राव था जो 12 की छात्रा थी। पुलिस इस मामले में छात्रा के परिजना और उसके प्रेमी से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना जामुल थाना क्षेत्र की है। 17 फरवरी को छात्रा का जन्मदिन था। जन्मदिन वाले दिन छात्रा के परिजन सभी काम पर गये हुये थे, जब शाम में परिजन घर वापस लोटे तो घर के कमरे का सारा दरवाजा अंदर से लॉक था। बाहर से काफी आवाज देने के बाद जब अंदर से दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने कुंडी तोड़कर अंदर देखा तो उनकी बेटी फंदे पर लटकी हुई थी। बेटी को फंदे पर देख कर परिजन हैरान हो गए और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही जामुल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
पुलिस को शव के पास से दो पन्ने अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें प्रेम प्रसंग का जिक्र है। साथ ही सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि, वो जिस लड़के से प्यार करती थी। उसने उसके साथ धोखा किया है। इसलिए वह आत्महत्या कर रही है। सुसाइड नोट में बहुत सारी बातों का जिक्र है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है।

Spread the love