तेंदुलकर आएंगे इस अवतार में नजर, इस मैच में रिकी पोंटिंग की टीम के बनेंगे कोच… जानिए

नईदिल्ली 21 जनवरी 2020। भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अब नए अवतार में नजर आएंगे। बुशफायर क्रिकेट बैश नाम के इस मैच में सचिन तेंदुलकर कोच की भूमिका में दिखेंगे। वे रिकी पॉन्टिंग 11 टीम के कोच होंगे। उनके अलावा वेस्टइंडीज के दिग्गज पेसर रहे कर्टनी वॉल्श वॉर्न 11 टीम को कोचिंग देंगे। दोनों टीमों के बीच 8 फरवरी को मुकाबला होगा। मैच से होने वाली सारी कमाई ऑस्ट्रेलियन रेड क्रॉस डिजास्टर रिलीफ ऐंड रिकवरी फंड को दी जाएगी।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में लगी भयंकर आग और उससे हुए नुकसान की भरपाई के लिए बनाए गए राहतकोष में योगदान के लिए चैरिटी मैच का आयोजन किया जा रहा है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रॉबर्ट्स ने कहा, ‘हमें सचिन तेंडुलकर और कर्टनी वॉल्श का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। हम स्पेशल डे के लिए उनके इंतजार में हैं। दोनों ही खिलाड़ी अपने दौर में शानदार रहे हैं।’

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने कहा कि हमारा पूरा क्रिकेट परिवार इस बात से बेहद खुश है। बिग बैश लीग के फाइनल मुकाबले से पहले यह फंडरेजर मैच खेला जाएगा। इस मैच में पॉन्टिंग के अलावा शेन वॉर्न, जस्टिन लैंगर, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, एलेक्स ब्लैकवेल और माइकल क्लार्क जैसे दिग्गज प्लेयर भी खेलेंगे। यही नहीं कंगारू टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान स्टीव वॉ और मेल जोन्स टीम के नॉन-प्लेइंग स्टाफ का हिस्सा होंगे।

Spread the love