Begin typing your search above and press return to search.

व्हाट्सएप यूजर के लिए अच्छी खबर: पुराने फीचर की वापसी, फिर से भेज सकेंगे व्यू वन्स फोटो व वीडियो...

व्हाट्सएप यूजर के लिए अच्छी खबर: पुराने फीचर की वापसी, फिर से भेज सकेंगे व्यू वन्स फोटो व वीडियो...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नईदिल्ली। मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर डेस्कटॉप ऐप से फोटो और वीडियो के लिए व्यू वन्स फीचर शुरू कर रहा है। यह फीचर एक साल पहले हटा दिया गया था।

डब्ल्यूबीटा इंफो की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए व्हाट्सएप वेब और डेस्कटॉप से इस फीचर को हटा दिया था।

हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में कंपनी ने इस फीचर को वापस लाने का फैसला किया। रिपोर्ट के मुताबिक, विंडोज के लिए व्हाट्सएप पर ड्राइंग एडिटर में कैप्शन बार के भीतर व्यू वन्स मैसेज उपलब्ध होने पर इमेज को सेट करने का बटन उपलब्ध है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर केवल विंडोज के लिए व्हाट्सएप तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यूजर्स के लिए मैकओएस और लिंक्ड डिवाइस पर भी उपयोग के लिए उपलब्ध है।

रिपोर्ट में कहा गया है, "हाल ही में, व्हाट्सएप वेब पर फोटो और वीडियो के लिए व्यू वन्स का फीचर भी जारी किया गया है, जिससे विभिन्न प्लेटफार्मों पर फीचर्स की उपलब्धता बढ़ गई है।"

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह फीचर कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो विंडोज के लिए व्हाट्सएप, मैकओएस के लिए व्हाट्सएप और व्हाट्सएप वेब के लेटेस्ट अपडेट इंस्टॉल करते हैं, और यह आने वाले हफ्तों में ज्यादा यूजर्स के लिए उपलब्ध हो रहा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story