Begin typing your search above and press return to search.

व्हाट्सएप्प की सेवाएं बंदः दुनिया परेशान, डेढ़ घंटे बाद बहाल... डाॅउनलोड और मैसेज भेजने में युजर्स को हुई परेशानी, बनाये मीम्स

व्हाट्सएप्प की सेवाएं बंदः दुनिया परेशान, डेढ़ घंटे बाद बहाल... डाॅउनलोड और मैसेज भेजने में युजर्स को हुई परेशानी, बनाये मीम्स
X
By NPG News

एनपीजी डेस्क। अचानक व्हाट्सएप्प की सेवाएं बंद होने से करोड़ों युजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों को मैसेज भेजने और रिसीव करने में काफी परेशानी हुई। लगभग डेढ़ घंटे डाउन रहने के बाद फिर से काम करने लगा है। ज्यादातर लोग इसको एक्सेस कर पा रहे हैं. लोग अब WhatsApp पर मैसेज सेंड और रिसीव कर पा रहे हैं. लोग एक दूसरे को मैसेज और कॉल करके इस संबंध में जानकारी लेने लगे कि क्या वाकई व्हाट्सऐप की सेवाएं प्रभावित हुई। साथ ही कई यूजर्स WhatsApp डाउन होने की शिकायत ट्विटर पर किये। इस दौरान ट्विटर पर मीम्स भी यूजर्स वायरल करने लगे।

बता दें WhatsApp का सर्वर करीबन दोपहर 12:45 से डाउन हुआ, जिस वजह से न ही प्लैटफॉर्म पर मैसेज भेज पाए और न ही मैसेज रिसीव कर पाए। यूजर्स ने यहां तक शिकायत किया है कि वह अपने सिस्टम पर लॉग इन तक नहीं कर पा रहे है।

व्हाट्सऐप डाउन होने के साथ ही यूजर्स माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर और फेसबुक पर इस बारे में लिख रहे हैं। ऐसा कम ही होता है, जब मेटा फैमिली की ऐप्स (व्हाट्सऐप, फेसबुक, इंस्टाग्राम) में ऐसी दिक्कतें देखने को मिलें लेकिन फिलहाल व्हाट्सऐप चैटिंग नहीं हो पा रही थी।





Next Story