Begin typing your search above and press return to search.

WhatsApp का जबरदस्त फीचर: अब एक बार में इतने लोग को कर सकेंगे ऑडियो-वीडियो कॉल, जानें ये कैसे करेगा काम?

WhatsApp का जबरदस्त फीचर: अब एक बार में इतने लोग को कर सकेंगे ऑडियो-वीडियो कॉल, जानें ये कैसे करेगा काम?
X

WhatsApp

By NPG News

नईदिल्ली I दुनिया भर में सोशल मीडिया यूजर्स के बीच व्हाट्सएप सोशल मैसेजिंग एप का एक अलग क्रेज है। बीते कुछ सालों में व्हाट्सएप को कई बेहतरीन नए-नए अपडेट्स प्राप्त हुए हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में व्हाट्सएप ने एक नए कॉलिंग फीचर 'Call Links' की शुरुआत की है जो काफी ज्यादा सुविधाजनक है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि, इस लेटेस्ट WhatsApp Feature की जानकारी मार्क जुकरबर्ग द्वारा फेसबुक पर दी गई है। फेसबुक पोस्ट पर लिखा गया है, हम इस सप्ताह से WhatsApp Call Links फीचर को रोलआउट करना शुरू कर रहे हैं, इस फीचर की मदद से यूजर को अगर कॉल का लिंक मिलता है तो बस एक सिंगल टैप में ही कॉल को स्टार्ट कर सकेंगे। व्हाट्सऐप यूजर वॉइस और वीडियो कॉल्स के लिए लिंक्स क्रिएट कर अपने दोस्तों और परिवारों वालों के साथ चैट पर शेयर कर सकते हैं। अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर कॉल लिंक को क्रिएट करने का ऑप्शन कहां पर नजर आएगा।

टेस्टिंग में है ये फीचर: Mark Zuckerberg द्वारा किए गए पोस्ट में इस बात का भी जिक्र है कि एन्क्रिप्टेड वीडियो कॉलिंग फीचर लिमिट को बढ़ाकर 32 करने पर भी काम चल रहा है, यानी आने वाले समय में वीडियो कॉलिंग पर 32 लोग एक-दूसरे से बात कर पाएंगे। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि आखिर इस फीचर को कब तक यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा. बता दें कि अभी मौजूदा समय में वीडियो कॉल पर केवल 8 ही लोग ज्वाइन कर सकते हैं।

Next Story