Begin typing your search above and press return to search.

सेल, सेल, सेल...Holi से पहले शुरू हुई Flipkart सेल, TV-AC और अन्य चीजों में मिल रही 75% तक की डिस्काउंट...जानें...

सेल, सेल, सेल...Holi से पहले शुरू हुई Flipkart सेल, TV-AC और अन्य चीजों में मिल रही 75% तक की डिस्काउंट...जानें...
X
By NPG News

नई दिल्ली I Flipkart पर नई सेल शुरू हो गई है. इस सेल में टीवी और दूसरे होम अप्लायंस पर 75 परसेंट तक डिस्काउंट मिल रहा है. Flipkart पर Electronics Sale चल रही है. सेल 24 फरवरी से शुरू होकर 28 फरवरी तक चलेगी. इसमें डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर और दूसरे बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं. फ्लिपकार्ट सेल का फायदा होम अप्लायंस और टीवी जैसे प्रोडक्ट्स पर मिलेगा. इसमें ICICI Bank और पंजाब नेशन बैंक के कार्ड पर 10 परसेंट का डिस्काउंट भी मिल रहा है. सेल से आप 2333 रुपये की शुरुआती EMI पर एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं. वहीं स्मार्ट टीवी आपको सेल में 1250 रुपये की मंथली EMI पर मिलेगा.

टीवी पर क्या हैं ऑफर:- सेल में आप 6 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर टीवी खरीद सकते हैं. Thomson का 24-inch स्क्रीन साइज वाला टीवी 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहा है. वहीं ब्रांड का स्मार्ट टीवी 9,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगा. ये कीमत 32-inch स्क्रीन साइज वाले वेरिएंट की है. Blaupunkt TV को आप 6,749 रुपये में खरीद सकते हैं. इस कीमत पर आपको 24-inch स्क्रीन साइज वाला स्मार्ट टीवी मिलेगा. अगर आप प्रीमियम टीवी चाहते हैं, तो Samsung का 55-inch स्क्रीन साइज वाला स्मार्ट टीवी सिर्फ 27,749 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं OnePlus का 40-inch स्क्रीन साइज वाला वेरिएंट डिस्काउंट के बाद 17,249 रुपये में मिल रहा है. Sony का 50-inch स्क्रीन साइज वाला 4K स्मार्ट टीवी 48,749 रुपये में उपलब्ध है. टीवी के साथ आप वॉशिंग मशीन भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. सेल में 11 हजार रुपये के बजट में आपको ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन मिल जाएगी.

सस्ते में खरीद सकते हैं एयर कंडीशनर:- Flipkart Sale से आप 1 टन की क्षमता वाला AC सस्ते में खरीद सकते हैं. स्प्लिट एसी की शुरुआत 20,490 रुपये से हो रही है. वहीं इन्वर्टर एसी 30 परसेंट के डिस्काउंट पर मिल रहा है. फ्रिज की बात करें तो आप इस सेल से 11,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर रेफ्रिजरेटर खरीद सकते हैं. जबकि फैन्स यानी पंखों की रेंज 1299 रुपये से शुरू होती है.

Next Story