Begin typing your search above and press return to search.

रिलायंस जियो पर मिल रहा सस्ते में आईफोन 15, ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर की घोषणा...

रिलायंस जियो पर मिल रहा सस्ते में आईफोन 15, ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर की घोषणा...
X

Iphone Delhi 

By Sandeep Kumar Kadukar

नई दिल्ली। भारत में आईफोन खरीदारों के लिए रिलायंस जियो ने आकर्षक प्लान की घोषणा की है। यह रिलायंस डिजिटल, जियोमार्ट या रिलायंस रिटेल स्टोर्स से खरीदे गए 'मेक इन इंडिया' आईफोन 15 पर लागू हैं।

रिलायंस रिटेल या ऑनलाइन स्टोर से आईफोन 15 खरीदने वाले ग्राहक 6 महीने (3 जीबी/दिन, अनलिमिटेड वॉयस, 100 एसएमएस/दिन) के लिए 399 रुपये प्रति माह के कॉम्प्लिमेंट्री प्लान के पात्र हैं। इसके परिणामस्वरूप 2,394 रुपये का कॉम्प्लिमेंट्री लाभ मिलता है।

यह ऑफर 149 रुपये या उससे ऊपर के प्लान पर नए प्रीपेड एक्टिवेशन के लिए लागू है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए गैर-जियो ग्राहक नया सिम ले सकते हैं या एमएनपी करा सकते हैं।

नए आईफोन 15 डिवाइस में नया प्रीपेड जियो सिम डालने पर कॉम्प्लिमेंट्री ऑफर मोबाइल कनेक्शन पर 72 घंटे के भीतर ऑटो क्रेडिट होगा। एक बार जियो आईफोन 15 ऑफर उनके जियो नंबर पर जुड़ने पर योग्य ग्राहकों को एसएमएस/ई-मेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

जियो कॉम्प्लिमेंट्री प्लान केवल आईफोन 15 डिवाइसों पर काम करेगी। एप्पल ने शुक्रवार को मेक इन इंडिया आईफोन 15 के साथ-साथ स्थानीय रूप से असेंबल किए गए आईफोन 15 प्लस को भारतीय यूजर्स को सौंपना शुरू कर दिया है, इस बार आईफोन 15 श्रृंखला के लिए प्री-ऑर्डर में लगभग 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story