npg
टेक्नोलॉजी

Reliance Jio का जबर्दस्त ऑफर: Jio 5G के साथ मुफ्त में ऐसे उठाएं हाई स्पीड नेट का फायदा, जानिए

jio 5G, relince jio, high speed deata, tecnolozy news,

Reliance Jio का जबर्दस्त ऑफर: Jio 5G के साथ मुफ्त में ऐसे उठाएं हाई स्पीड नेट का फायदा, जानिए
X

NPG डेस्क: Reliance Jio ने अपने ग्रहकों के लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में आपको फ्री फ्री 5G इंटरनेट मिलेगा. Jio Welcome Offer के तहत चुनिंदा यूजर्स को मुफ्त हाई स्पीड डेटा का बेनिफिट मिलेगा. इसका मतलब है कि जिस तरह जियो ने 4G डेटा फ्री ऑफर किया था, ठीक उसी तरह 5G इंटरनेट भी कुछ समय के लिए बिल्कुल मुफ्त मिलेगा. फिलहाल जियो ट्रू 5G सर्विस दिल्ली-NCR, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, वाराणसी, बेंगलुरु, नाथद्वारा और हैदराबाद जैसे शहरों में मिल रही है. अब हम आपको बताएंगे कि मुफ्त 5G डेटा का फायदा कैसे मिलेगा.

इस बात का ध्यान रखना जरुरी है की जियो वेलकम ऑफर का फायदा केवल चुनिंदा यूजर्स को ही मिलेगा .फ़िलहाल जहा भी jio true 5G सर्विस की कवरेज है ,वहां यूजर्स फ्री इंटरनेट का मजा ले पाएंगे .आपको बता दे की यह सर्विस बीता के तहत जारी की गई है ,इसलिए कंपनी इनविटेशन के जरिये यूजर्स को सेलेक्ट करेगी .

सिर्फ यहां मिलेगा इनविटेशन

अब आप यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि जियो चुनिंदा यूजर्स के पास इनविटेशन कैसे भेजेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी वेलकम ऑफर का इनविटेशन केवल My Jio ऐप पर भेजेगी. अगर आप जियो 5G सर्विस कवरेज एरिया में रहते हैं, तो My Jio ऐप पर इनविटेशन का नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

जियो यूजर्स को यह नई वाई-फाई सर्विस, Jio Welcome Offer अवधि के दौरान मुफ्त में मिलेगी। दूसरा नेटवर्क इस्तेमाल करने वाले भी जियो 5जी पावर्ड वाई-फाई का सीमित इस्तेमाल कर सकेंगे। पर अगर वे जियो 5जी पावर्ड वाई-फाई की फुल सर्विस का उपयोग करना चाहते हैं तो उन्हें जियो का ग्राहक बनना होगा। दिलचस्प यह है कि जियो ट्रू 5जी वाई-फाई से जुड़ने के लिए यह जरूरी नहीं कि ग्राहक के पास 5जी हैंडसेट हो। वह 4जी हैंडसेट से भी इस सर्विस से जुड़ सकता है। JioTrue5G पावर्ड सर्विस के साथ ही नाथद्वारा और चेन्नई में जियो की ट्रू 5जी सर्विस भी शुरू हो गई हैं।

Next Story