Begin typing your search above and press return to search.

Redmi Pad Pro: गेमिंग दमदार, मनोरंजन बेमिसाल! 10,000mAh बैटरी वाला धांसू Redmi Pad Pro हुआ ग्लोबल लॉन्च

Redmi Pad Pro: शाओमी ने रेडमी पैड प्रो को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। यह बड़ी स्क्रीन, दमदार प्रोसेसर और 10,000mAh की बैटरी वाला किफायती टेबलेट है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 12.1 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर और 6GB/8GB रैम के साथ 128GB/256GB स्टोरेज मिलता है। 8MP का फ्रंट और रियर कैमरा वीडियो कॉलिंग के लिए पर्याप्त है। यह टैबलेट लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 पर चलता है और इसकी कीमत ₹27,141 से शुरू होती है। भारत लॉन्च की अभी जानकारी नहीं है।

Redmi Pad Pro
X

Redmi Pad Pro

By Kapil markam

Redmi Pad Pro Global Launch: शाओमी ने हाल ही में दमदार रेडमी पैड प्रो को यूरोप में लॉन्च किया है। यह टेबलेट बाजार में मौजूद अन्य विकल्पों को कड़ी टक्कर देता है। आइए जानते हैं रेडमी पैड प्रो की खासियतों को, जिनमें शानदार डिस्प्ले, दमदार परफॉरमेंस, लंबे समय चलने वाली बैटरी और किफायती कीमत शामिल हैं।

रेडमी पैड प्रो: शानदार डिस्प्ले और दमदार परफॉरमेंस

रेडमी पैड प्रो में 12.1 इंच का बड़ा LCD डिस्प्ले है, जो ना सिर्फ बेहतरीन तस्वीरें देता है बल्कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ बहुत ही स्मूथ स्क्रॉलिंग भी देता है। इस डिस्प्ले में डॉल्बी विजन सपोर्ट भी है जो फिल्में देखने का मजा दोगुना कर देता है। साथ ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी स्क्रीन को सुरक्षित रखती है।

अंदर की बात करें तो ये टेबलेट लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर पर चलता है, जो आसानी से किसी भी काम को पूरा कर सकता है। साथ ही इसमें LPDDR4X रैम और UFS 2.2 स्टोरेज का भी इस्तेमाल किया गया है। यूजर्स को 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज या 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है। अगर आपको ज्यादा स्टोरेज की जरूरत है तो आप माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर इसे और भी बढ़ा सकते हैं।

रेडमी पैड प्रो: लंबी चलने वाली बैटरी और शानदार एंटरटेनमेंट

रेडमी पैड प्रो की सबसे बड़ी खासियत है इसकी 10,000mAh की दमदार बैटरी। ये बैटरी पूरे दिन आसानी से चलती है और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जल्दी चार्ज भी हो जाती है। मनोरंजन के लिए इस टेबलेट में डॉल्बी एटमोस सपोर्ट के साथ चारों तरफ स्पीकर दिए गए हैं। ये टेबलेट लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 पर चलता है, जिसपर शाओमी का अपना कस्टम यूजर इंटरफेस हाइपरओएस दिया गया है।

रेडमी पैड प्रो: कैमरा और कनेक्टिविटी

अगर आप फोटो क्लिक करने के शौकीन नहीं हैं तो भी ये टेबलेट आपके लिए ही बना है। इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ 8MP का कैमरा दिया गया है, जो वीडियो कॉलिंग और दस्तावेज स्कैन करने के लिए काफी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और 3.5mm हेडफोन जैक भी मौजूद है। ये टेबलेट मेटल बॉडी डिज़ाइन के साथ आता है और इसका वजन 571 ग्राम है।

रेडमी पैड प्रो की कीमत और उपलब्धता

रेडमी पैड प्रो तीन रंगों यानी ग्रेफाइट ग्रे, मिंट ग्रीन और ओशन ब्लू में उपलब्ध है। इसकी कीमत 6GB रैम/128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए €299.90 (लगभग ₹27,141) से शुरू होती है और 8GB रैम/256GB स्टोरेज वाले टॉप मॉडल के लिए €349.90 (लगभग ₹31,666) तक जाती है। भारत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही ये भारत में भी लॉन्च होगा।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story