Begin typing your search above and press return to search.

Red Magic 10 Series हुई लीक: इस साल नवंबर 2024 तक धाकड़ स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 के साथ आ सकती है, जानिए इसके संभावित फीचर्स

Red Magic 10 Series Leak: रेड मैजिक कंपनी जल्द ही रेड मैजिक 10 सीरीज ला सकती है, जिसमें तीन नए गेमिंग फोन शामिल हो सकते हैं। ये फोन दमदार स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर और 6,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आ सकते हैं। रेड मैजिक 10 सीरीज में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले और खास गेमिंग बटन भी मिल सकते हैं। उम्मीद है कि ये फोन इस साल 2024 के अंत तक लॉन्च हो जाएंगे।

Red Magic
X

Red Magic

By Kapil markam

Red Magic 10 Series: गेमिंग का शौक रखने वालों के लिए खुशखबरी है। गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रेड मैजिक अपने अगले धमाकेदार फोन पर काम कर रही है। हाल ही में एक लीक में रेड मैजिक 10 सीरीज के बारे में जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है कि ये नए फोन सबसे दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकते हैं और इस साल 2024 के अंत तक लॉन्च हो जाएंगे।

Red Magic 10 Series में हो सकते हैं तीन शानदार फोन

इस लीक की जानकारी वीबो (चीन की एक मशहूर सोशल मीडिया साइट) पर स्मार्ट पिकाचु नाम के जाने-माने टिपस्टर ने शेयर की है। उन्होंने बताया है कि ये नए गेमिंग फोन नवंबर 2024 में लॉन्च हो सकते हैं।

हालांकि अभी तक कोई पक्की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पिछले साल लॉन्च हुए रेड मैजिक 9 सीरीज की तरह ही साल के अंत में आएंगे। रेड मैजिक 10 सीरीज में तीन फोन शामिल हो सकते हैं - रेड मैजिक 10, रेड मैजिक 10 प्रो और रेड मैजिक 10 प्रो+।

Red Magic 10 Series: लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर और 6,500mAh की दमदार बैटरी

टिपस्टर का दावा है कि ये नए फोन आने वाले लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं। माना जा रहा है कि ये डुअल-कोर प्रोसेसर होगा, लेकिन अभी तक “डुअल-कोर” का मतलब साफ नहीं है।

खास बात ये है कि इस दमदार प्रोसेसर को गर्म न होने देने के लिए एक खास तरह का कूलिंग सिस्टम भी दिया जाएगा। ये सिस्टम कैसे काम करेगा, इसकी अभी जानकारी नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि पिछले फोन की तरह ही इसमें RGB फैन हो सकता है।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक इन स्मार्टफोन को 6,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ टेस्ट किया जा रहा है। यानी आप बिना किसी फिक्र के लंबे समय तक गेमिंग का मजा ले पाएंगे। फोन के फ्रंट की बात करें तो रेड मैजिक 10 सीरीज में BOE कंपनी का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा।

स्मार्ट पिकाचु ने ये भी बताया है कि रेड मैजिक 10 सीरीज में खास गेमिंग बटन भी हो सकते हैं। रेड मैजिक के पिछले गेमिंग फोन में भी ऐसे ही बटन दिए गए थे, जो गेमिंग के लिए काफी मददगार साबित होते थे। फिलहाल, लीक में यही जानकारी सामने आई है। उम्मीद है कि आने वाले समय में इस सीरीज के बारे में और भी जानकारी सामने आएगी।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story