Begin typing your search above and press return to search.

POCO Buds X1 वायरलेस इयरबड्स 1 अगस्त 2024 को भारत में लॉन्च होंगे, जानें इसके फीचर्स और लॉन्च इवेंट की पूरी जानकारी...

POCO Buds X1 Launch Date: POCO बड्स X1 वायरलेस इयरबड्स 1 अगस्त 2024 को भारत में लॉन्च होंगे। इनके साथ POCO M6 प्लस 5G स्मार्टफोन भी आएगा। बड्स X1 का डिज़ाइन सफेद और पीला है। पिछले POCO पॉड्स में 12mm स्पीकर और ब्लूटूथ 5.3 थे। अधिक जानकारी लॉन्च इवेंट में मिलेगी।

POCO Buds X1 वायरलेस इयरबड्स 1 अगस्त 2024 को भारत में लॉन्च होंगे, जानें इसके फीचर्स और लॉन्च इवेंट की पूरी जानकारी...
X

POCO Buds X1

By Gopal Rao

POCO Buds X1: POCO ने बताया है कि उनके नए वायरलेस इयरबड्स POCO बड्स X1 को 1 अगस्त 2024 के दिन भारत में लॉन्च होंगे। कंपनी उसी दिन POCO M6 प्लस 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी।

POCO बड्स X1 का डिजाइन

POCO ने नए इयरबड्स की एक तस्वीर शेयर की है। ये सफेद रंग के हैं जिसमें पीले रंग की छोटी सी झलक है और कान के अंदर फिट होते हैं। कंपनी ने अभी तक इयरबड्स के फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

POCO बड्स X1 का मार्केटिंग स्लोगन

अपने विज्ञापनों में, POCO कहता है, "ऑडियो में खो जाइए।" वे यह भी पूछते हैं, "क्या आप ऐसे इयरबड्स ढूंढ रहे हैं जिनका इस्तेमाल करना छोड़ना मुश्किल हो?" इससे लगता है कि ये इयरबड्स यूजर्स को बिना किसी रुकावट के शानदार साउंड एक्सपीरियंस देंगे।

पिछले साल के POCO पॉड्स

पिछले साल, POCO ने भारत में POCO पॉड्स नाम के एक और इयरबड्स लॉन्च किए थे। इनमें कुछ अच्छे फीचर्स थे। इनमें साफ आवाज के लिए 12mm के स्पीकर थे और एंड्रॉइड फोन से जल्दी कनेक्ट होने के लिए Google फास्ट पेयर था।

इनमें मजबूत वायरलेस कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.3 था और IPX4 रेटिंग थी, जिसका मतलब है कि ये थोड़े पानी के छींटों को सह सकते थे। POCO पॉड्स कुल मिलाकर 30 घंटे तक चलते थे और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करते थे ताकि जल्दी चार्ज हो सकें। अभी हमें नहीं पता कि नए POCO बड्स X1 में ये फीचर्स होंगे या कुछ अलग होगा।

POCO बड्स X1 का लॉन्च इवेंट

POCO बड्स X1 और POCO M6 प्लस 5G फोन का लॉन्च इवेंट 1 अगस्त 2024 को शाम 4 बजे होगा। इसका मतलब है कि फैन्स एक साथ दोनों नए प्रोडक्ट्स के बारे में जान पाएंगे।

POCO की अन्य एक्टिविटीज़

POCO इन दिनों काफी व्यस्त है। कल ही उन्होंने एक और फोन का स्पेशल वर्जन लॉन्च किया जिसे POCO F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन कहा जाता है। यह फोन 7 अगस्त से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

भारत में वायरलेस इयरबड्स का बाजार

भारत में वायरलेस इयरबड्स की मांग बढ़ रही है। कई कंपनियां अपने-अपने वर्जन बना रही हैं ताकि ग्राहकों को ज्यादा विकल्प मिल सकें। POCO अपने नए POCO बड्स X1 के साथ इस ट्रेंड में शामिल हो रहा है।

POCO बड्स X1 के लिए इंतजार

POCO बड्स X1 के बारे में ज्यादा जानने के लिए हमें 1 अगस्त तक इंतजार करना होगा। जो लोग POCO के प्रोडक्ट्स पसंद करते हैं या नए वायरलेस इयरबड्स खरीदना चाहते हैं, वे इस तारीख को अपने कैलेंडर में मार्क कर सकते हैं। लॉन्च इवेंट में हमें इन इयरबड्स के लुक, काम करने के तरीके और कीमत के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story