Begin typing your search above and press return to search.

oppo के इस धांसू स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ 990 में, ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Flipkart में जबरदस्त ऑफ़र, जानिए

oppo के इस धांसू स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ 990 में, ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Flipkart में जबरदस्त ऑफ़र, जानिए
X
By NPG News

NPG न्यूज़: ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Flipkart पर Oppo K10 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं. Oppo K10 स्मार्टफोन की कीमत18,999 रुपये है लेकिन, 28 प्रतिशत की छूट के बाद इस स्मार्टफोन को 13,490 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो Flipkart पर दिये जा रहे इन ऑफर्स का फायदा जरूर उठायें. ऑफर्स के बारे में जानने से पहले चलिए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं.

बता दें इस समय Flipkart पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए Flipkart Axis बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर अतिरिक्त 5 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं. वहीं अगर आप SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये की इंस्टेंट छूट पा सकते हैं. बता दें इस समय अगर आप अपना कोई पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर इसे खरीदते हैं तो कंपनी इस स्मार्टफोन पर 12,500 रुपये तक की एक्सचेंज बोनस का भी फायदा दे रही है. इन सभी ऑफर्स का फायदा उठाकर आप इस स्मार्टफोन को महज 990 रुपये में ही खरीद सकेंगे.

Oppo K10 के में 6.59 इंच का डिस्प्ले, 90Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. कंपनी ने इसमें Snapdragon 680 चिपसेट का इस्तेमाल किया है और इसमें आपको 6GB और 8GB रैम का ऑप्शन मिल जाता है. इस स्टोरी में हमने जिस वेरिएंट की बात की है वह 6GB रैम वाला वेरिएंट है. Oppo K10 के रियर में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है. वहीं फ्रंट की बात करें तो इसके फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है. यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है.


Next Story