Begin typing your search above and press return to search.

Nokia फोन के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर... दमदार बैटरी,शानदार फीचर्स के साथ धांसू 5G Phone लॉन्च, कीमत सिर्फ इतनी...

Nokia: इस फोन को 8 मार्च से एक्सक्लूसिवली Amazon से खरीदा जा सकेगा। इस हैंडसेट में 2GB की Virtual RAM का फीचर मिलेगा।

Nokia फोन के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर... दमदार बैटरी,शानदार फीचर्स के साथ धांसू 5G Phone लॉन्च, कीमत सिर्फ इतनी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नईदिल्ली। नोकिया ने बाजार में एक शानदार फोन उतारा है। इस फोन की कीमत भी कम है, जिसे ग्राहक आसानी से खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम Nokia G42 5G RAM वेरिएंट है। मालूम हो कि बीते साल भारत में Nokia G42 5g लांच हुआ था और अब इसका नया वेरिएंट भारत में लॉन्च हुआ है।

इस फोन को 8 मार्च से एक्सक्लूसिवली Amazon से खरीदा जा सकेगा। इस हैंडसेट में 2GB की Virtual RAM का फीचर मिलेगा। इसमें 6GB+128GB और 8GB+256GB वेरिएंट पहले से मौजूद हैं। Nokia G42 5G (4GB+128GB) के प्राइस के बात करें तो ये 9,999 रुपये है. यह स्मराट्‌फोन 8 मार्च से एक्सक्लूसिवली Amazon से खरीदा जा सकेगा।

Nokia G42 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया है। सेकेंडरी कैमरा 2MP डेप्थ कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया है। Nokia G42 5G में Qualcomm Snapdragon 480+ प्रोसेसर दिया है।

यह Adreno 619 GPU के साथ आता है। 4GB रैम के साथ 2GB वर्चुअल रैम, 6GB RAM के साथ 5GB Virtual RAM और 8GB RAM के साथ 8GB virtual RAM मिलेगी। 8MP का कैमरा दिया है। इस हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W फास्ट चार्जर के साथ आता है। इस हैंडसेट में 2GB की Virtual RAM का फीचर मिलेगा। इसमें 6GB+128GB और 8GB+256GB वेरिएंट पहले से मौजूद हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story