Begin typing your search above and press return to search.

Motorola Razr 50: मोटोरोला Razr 50 के लॉन्च से पहले ही चीन की TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर फुल स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानिए इसके फीचर्स

Motorola Razr 50: मोटोरोला Razr 50 जल्द होगा लॉन्च। फोल्डेबल फ्लिप फोन में बड़ा कवर डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और 33W फास्ट चार्जिंग जैसी खूबियां मिल सकती हैं। चीन की TENAA लीक से स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है, लेकिन कीमत और लॉन्च की तारीख का अभी पता नहीं चला है।

Motorola Razr 50: मोटोरोला Razr 50 के लॉन्च से पहले ही चीन की TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर फुल स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानिए इसके फीचर्स
X
By Kapil markam

Motorola Razr 50: मोटोरोला अपने लोकप्रिय फ्लिप फोन Razr सीरीज का नया मॉडल Razr 50 जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि कंपनी दो मॉडल पेश करेगी - Razr 50 और Razr 50 Ultra। हालांकि अभी लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन Razr 50 के स्पेसिफिकेशन चीन की TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लीक हो गए हैं। आइए डालते हैं एक नजर इस Razr 50 फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर।

Razr 50: बड़ा कवर डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर

पिछले मॉडल Razr 40 के मुकाबले Razr 50 में बड़ा 3.6 इंच का कवर डिस्प्ले होगा। यह डिस्प्ले 10-बिट कलर डेप्थ के साथ आने वाला OLED पैनल होगा और इसका रिजॉल्यूशन 1056 x 1066 पिक्सल होगा। फोन को खोलने पर अंदर की तरफ 6.9 इंच का बड़ा फुल एचडी+ (1080 x 2640 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले मिलेगा, जो स्मूथ स्क्रॉलिंग के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

लीक के मुताबिक, Razr 50 एक 2.5GHz स्पीड वाले ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलेगा। हालांकि अभी चिपसेट की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह मेडियाटेक डाइमेंसिटी 7300X हो सकता है। साथ ही, फोन में 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज मिल सकती है।

Razr 50: दमदार कैमरा सेटअप

कैमरे की बात करें तो कवर डिस्प्ले पर डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 13MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इनर डिस्प्ले पर 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Razr 50: दमदार बैटरी और अन्य फीचर्स

लीक के अनुसार, फोन में 3949mAh की डुअल-सेल बैटरी होगी, जिसे कंपनी 4200mAh क्षमता वाली बैटरी बता सकती है। चार्जिंग के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। वजन की बात करें तो Razr 50 करीब 188 ग्राम का होगा और इसका डाइमेंशन 171.3 x 73.9 x 7.2mm बताया जा रहा है। इसके अलावा स्टैंडर्ड सेंसर जैसे ग्रेविटी सेंसर, डिस्टेंस सेंसर, लाइट सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकॉग्निशन सेंसर भी फोन में मौजूद रहेंगे।

अभी Moto Razr 50 की कीमत और भारत में लॉन्च को लेकर कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन TENAA लीक से मिले स्पेसिफिकेशन फोन के फीचर्स का अंदाजा जरूर लगा देते हैं। आने वाले दिनों में Moto Razr 50 से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story