Begin typing your search above and press return to search.

G309 Lightspeed Launched: 600 घंटे से भी ज्यादा चलने वाली बैटरी के साथ Logitech G309 Lightspeed वायरलेस गेमिंग माउस हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत...

G309 Lightspeed Launched: लॉजिटेक का नया गेमिंग माउस G309 LIGHTSPEED हुआ लॉन्च। जो तेज गति से कनेक्ट होता है, एक्यूरेट निशाना लगाता है और बैटरी 300 घंटे चलती है। यह हल्का, मजबूत और आरामदायक है। ब्लैक और व्हाइट रंग में 9 जुलाई 2024 से $79.99 (लगभग ₹6,680) में मिलेगा।

G309 Lightspeed Launched: 600 घंटे से भी ज्यादा चलने वाली बैटरी के साथ Logitech G309 Lightspeed वायरलेस गेमिंग माउस हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत...
X

Logitech G309 Lightspeed 

By Gopal Rao

Logitech G309 Lightspeed: लॉजिटेक ने उन गेमर्स के लिए खुशखबरी सुनाई है जो एक ऐसे माउस की तलाश में हैं जो हाई-स्पीड से चलने वाला हो, आरामदायक हो और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी वाला हो। नया G309 Lightspeed वायरलेस गेमिंग माउस इन सभी चीजों को पूरा करता है। तो चलिए नजर डालते हैं इसके कमाल के फीचर्स और कीमत पर...

Logitech G309 Lightspeed के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

G309 Lightspeed को आप दो तरीकों से अपने कंप्यूटर से कनेक्ट कर सकते हैं। पहला तरीका है हाई-परफॉर्मेंस लाइटस्पीड वायरलेस टेक्नोलॉजी, जो तेज गति से कनेक्ट होने में मदद करती है। दूसरा तरीका है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जो इसे और भी ज्यादा सुविधाजनक बनाता है।

चाहे आप एक्शन से भरपूर गेम खेल रहे हों या किसी रणनीति वाली गेम में दुश्मन को मात देने की कोशिश कर रहे हों, G309 लाइटस्पीड का हीरो 25K सेंसर आपका साथ देगा। यह बेहद एक्यूरेट निशाना लगाने में मदद करता है। इसकी खास बात यह है कि यह बहुत तेज गति को भी ट्रैक कर सकता है और इसमें किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आएगी।

एक बार AA बैटरी चार्ज करने पर लाइटस्पीड मोड में यह माउस 300 घंटे से भी ज्यादा चल सकता है। यानी आप बिना किसी चिंता के घंटों गेम खेल सकते हैं। अगर आप ब्लूटूथ मोड इस्तेमाल करते हैं, तो यह 600 घंटे से भी ज्यादा चल सकता है।

इसके अलावा, आप इसे Logitech G PowerPlay वायरलेस चार्जिंग सिस्टम के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आपको कभी भी बैटरी खत्म होने की चिंता नहीं सताएगी। PowerPlay सिस्टम माउस को वायरलेस तरीके से चार्ज करता है और वजन भी कम हो जाता है।

G309 Lightspeed का वजन केवल 86 ग्राम (AA बैटरी के साथ) है। यानी यह इतना हल्का है कि आप घंटों गेम खेल सकते हैं और आपके हाथ में दर्द नहीं होगा। साथ ही, यह काफी मजबूत और टिकाऊ भी है।

इस माउस में खास लाइटफाॅर्स हाइब्रिड ऑप्टिकल-मैकेनिकल बटन लगे हैं। ये बटन बहुत तेज गति से काम करते हैं और साथ ही आपको हर क्लिक का अहसास भी कराते हैं। गेम खेलते समय तेजी से रिएक्ट करने में ये बटन काफी मददगार साबित होंगे।

G309 Lightspeed की एक खास बात यह है कि आप इसे एक ही रिसीवर के साथ अन्य Logitech G प्रोडक्ट्स, जैसे कि G515 TKL Lightspeed गेमिंग कीबोर्ड के साथ भी कनेक्ट कर सकते हैं। इससे आपके डेस्कटॉप का सेटअप साफ-सुथरा रहेगा।

Logitech G309 Lightspeed की कीमत और उपलब्धता

Logitech G309 Lightspeed वायरलेस गेमिंग माउस ब्लैक और व्हाइट कलर में 9 जुलाई 2024 से $79.99 (लगभग ₹6,680) की कीमत पर उपलब्ध होगा। इसे आप LogitechG.com और अन्य बड़े रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story