Begin typing your search above and press return to search.

Jio का धांसू ऑफर: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर लॉन्च, इस प्लान में मिलेगा 15 दिनों का फ्री सर्विस... जानिए

Jio का धांसू ऑफर: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर लॉन्च, इस प्लान में मिलेगा 15 दिनों का फ्री सर्विस... जानिए
X

Jio Plan For Month

By NPG News

डेस्क I रिलायंस जियो ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर लॉन्च किया है. इसके अलावा कंपनी ने जियो फाइबर यूजर्स के लिए भी एक प्लान पेश किया है. इस प्लान में कंज्यूमर्स को 15 दिनों के लिए सर्विस फ्री मिलेगी.

जियो का 750 प्लान:- जियो के लेटेस्ट प्लान में आपको दो रिचार्ज का बेनिफिट मिलेगा. टेलीकॉम ऑपरेटर के लेटेस्ट रिचार्ज में कंज्यूमर्स को 749 रुपये वाले रिचार्ज के सभी बेनिफिट्स मिलते हैं.यानी इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS डेली और जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा. इसके अलावा आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इन सभी बेनिफिट्स के साथ यूजर्स को एक रुपये ज्यादा खर्च करने पर यानी 750 रुपये में ऊपर वाले सभी बेनिफिट्स के साथ 100MB ज्यादा डेटा और 90 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

जियो का 2999 प्लान:- इस प्लान के अलावा जियो ने दो अन्य ऑफर भी जारी किए हैं. कंपनी ने 2999 रुपये का ऑफर पेश किया है, जो एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को 2999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान बेनिफिट्स के साथ कई दूसरे फायदे भी मिलते हैं.इसके अलावा कंज्यू्मर्स को Jio Fiber पर भी ऑफर मिल रहा है. ऑफर के तहत यूजर्स को 15 दिनों के लिए फ्री सर्विस यूज करने का मौका मिलेगा. ये ऑफर सिर्फ जियो फाइबर पोस्टपेड एंटरटेनमेंट प्लान लेने वाले यूजर्स को ही मिलेगा. ऑफर 12 अगस्त से 16 अगस्त तक के लिए मान्य है.

Next Story