Begin typing your search above and press return to search.

Jio का धमाकेदार ऑफर: 30 दिनों तक रोजाना 2.5GB इंटरनेट, अनलिमिटिड कॉल के साथ और बहुत कुछ...

Jio का धमाकेदार ऑफर: 30 दिनों तक रोजाना 2.5GB इंटरनेट, अनलिमिटिड कॉल के साथ और बहुत कुछ...
X
By Gopal Rao

Jio Amazing Offer: नईदिल्ली। रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए कई तरह के प्रीपेड प्लान पेश करती है। कंपनी के प्लान अलग-अलग वैधता के साथ आते हैं। इनमें 3 महीने, 6 महीने, और सालभर तक की वैधता भी मिलती है। लेकिन छोटी अवधि के प्लान भी कम नहीं हैं। आज हम आपको ऐसे ही जियो मोबाइल रिचार्ज पैक के बारे में बताने जा रहे हैं। कंपनी का एक प्लान ऐसा भी है जिसमें दिल खोलकर डेटा दिया गया है और कीमत कम होने के साथ ही वैधता भी पूरे 30 दिनों की मिलती है। यह पैक वाकई पैसा वसूल प्लान है। डिटेल्स यहां हम आपको बता रहे हैं।

जियो अपने ग्राहकों के लिए 30 दिनों की वैधता वाला खास प्लान पेश करती है जो कि पूरे 2 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी देता है। यानि कि प्लान पूरे 1 महीने तक वैलिड रहता है। इसमें आपको रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है जो बेहद कमाल का बेनिफिट है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटिड कॉलिंग भी मिलती है। इस प्लान को आप महज 349 रुपये में जियो ऐप या कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एक्टिवेट करवा सकते हैं।

जियो के 349 रुपये वाले प्लान के तहत आपको पूरा 75GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100 SMS भी फ्री हैं। डेली 2.5GB डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद भी इंटरनेट बंद नहीं होगा, बल्कि 64kbps की स्पीड पर चलता रहेगा।

इसमें आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इनमें JioTV, JioCinema, और JioCloud ऐप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है। जियो सिनेमा के माध्यम से आप अपने मोबाइल फोन में टीवी शोज का मजा ले सकते हैं। जियो सिनेमा आपको लेटेस्ट मूवी मोबाइल में देखने का ऑप्शन देता है। जियो क्लाउड आपको फोन में स्टोरेज फुल होने पर क्लाउड स्टोरेज का विकल्प देता है और आपको अलग से स्टोरेज खरीदने की जरूरत नहीं पड़ती है। इस प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट भी विजिट कर सकते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story