Begin typing your search above and press return to search.

Jio Service Down: Jio फाइबर और मोबाइल इंटरनेट की सर्विस हुई बंद, भड़के यूजर्स ने X पर की शिकायत...

Jio Service Down: Jio फाइबर और मोबाइल इंटरनेट की सर्विस हुई बंद, भड़के यूजर्स ने X पर की शिकायत...

Jio Service Down: Jio फाइबर और मोबाइल इंटरनेट की सर्विस हुई बंद, भड़के यूजर्स ने X पर की शिकायत...
X
By Gopal Rao

Jio Service Down: नईदिल्ली। जियो की सर्विस को लेकर कई इलाकों से शिकायत आ रही हैं. कई यूजर्स ने X प्लेटफॉर्म (पुराना नाम Twitter) पर Jio की सर्विस को लेकर शिकायत की. कई इलाकों में मोबाइल यूजर्स और Jio Fiber यूजर्स इंटरनेट सर्विस का एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. इतना ही नहीं कई यूजर्स ने बताया कि वे Jio Sim से फोन कॉल भी नहीं कर पा रहे हैं.

दरअसल, यहां करीब दोपहर 1 बजे के बाद से कई लोगों ने Jio की सर्विस को लेकर रिपोर्ट किया और 800 से ज्यादा लोगों ने यहां रिपोर्ट की है. दोपहर 2 बजे के आसपास करीब 51 पर्सेंट लोगों को JioFiber पर परेशानी का सामना करना पड़ा था. 42 पर्सेंट मोबाइल इंटरनेट नेटवर्क की प्रोब्लम का सामना कर रहे थे और 7 प्रतिशत कॉल्स से परेशान थे. Jio यूजर्स ने शिकायत की वे इंटरनेट ना चलने की वजह से BGMI और Free Fire MAX जैसे मोबाइल गेम नहीं खेल पा रहे हैं. कई यूजर्स ने लिखा कि वे अपने हैंडसेट में इंटरनेट को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. Jio की सर्विस ठप होने के बाद कई यूजर्स ने स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए और Jio Care को टैग भी किया. साथ ही यूजर्स ने अपनी परेशानी को भी बताया.

बता दें कि, Jio का भारत में एक बड़ा यूजरबेस है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक इस कंपनी की सर्विस का लाखों लोग इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में अगर इसकी सर्विस डिस्टर्ब होती हैं, तो बहुत से यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इतना नहीं, इस बार Jio Fiber सर्विस में भी परेशानी आई है, जो एक फाइबर बेस्ड इंटरनेट है. इसकी मदद से बहुत यूजर्स अपने घर में टीवी, सीसीटीवी और अन्य स्मार्ट गैजेट कंट्रोल करते हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story