Begin typing your search above and press return to search.

Jio ने फिर दी Airtel को तगड़ी टक्कर, लॉन्च किया धंसू रिचार्ज प्लान, मिलेगा बहुत सरे बेनेफिट्स का लाभ...जानिए...

Jio Airtel News

Jio ने फिर दी Airtel को तगड़ी टक्कर, लॉन्च किया धंसू रिचार्ज प्लान, मिलेगा बहुत सरे बेनेफिट्स का लाभ...जानिए...
X
By NPG News

नईदिल्ली I एयरटेल कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान की कीमत महज 35 रुपये है। 35 रुपये के हिसाब से यह प्लान काफी काम के बेनेफिट्स अपने यूजर्स को प्रोवाइड कर रहा है। हालांकि, जब भी एयरटेल कंपनी कोई नया प्लान लाती है तो यूजर्स उस प्लान की तुलना अन्य टेलीकॉम कंपनियों के प्लान के साथ करते हैं।

हमने जब Jio कंपनी के प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो पर नजर डाली, तो हमें Airtel के नए 35 रुपये वाले प्लान की हवा निकालने वाला एक तगड़ा प्लान दिखा। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उसी प्लान की जानकारी आपको यहां देने जा रहे हैं। सबसे पहले Airtel प्लान की बात करें, तो कंपनी ने हाल ही में एक नया डेटा वाउचर अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो में शामिल किया है। इस वाउचर की कीमत 35 रुपये है। यह डेटा वाउचर वैलिडिटी के साथ आता है। इस वाउचर की वैलिडिटी 2 दिन की है। बेनेफिट्स की बात करें, तो इस 35 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा 2 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इसका मतलब है कि कंपनी आपको 17.5 रुपये की कीमत में 1 दिन के लिए 1GB डेटा इस प्लान में दे रही है।

वहीं, दूसरी ओर जियो कंपनी भी एयरटेल के 35 रुपये वाले प्लान के बेनेफिट के समान एक प्लान लेकर आती है। यह भी जियो का एक डेटा वाउचर ही है और इस वाउचर में यूजर्स को 2GB डेटा मिलता है। अंतर बस इस प्लान की कीमत और वैलिडिटी में है। जियो कंपनी का यह डेटा वाउचर किसी वैलिडिटी के साथ नहीं आता। इस वाउचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको एक अन्य बेस प्लान की जरूरत होगी। जियो के इस प्लान की कीमत महज 25 रुपये है। एयरटेल के मुकाबले 10 रुपये सस्ता यह प्लान डेटा बेनेफिट के मामले में यकीनन एयरटेल के प्लान को सस्ते में तगड़ी टक्कर देता है। वैलिडिटी के हिसाब से जियो का प्लान एयरटेल आगे थोड़ा-सा कमजोर साबित होता है। जियो के प्लान को इस्तेमाल करने के लिए आपको एक अन्य रिचार्ज प्लान की आवश्यकता होती है।

Next Story