Begin typing your search above and press return to search.

Jio का सबसे सस्ता स्मार्टफोन: इससे सस्ता 5G फोन नहीं मिलेगा, कीमत और डिजाइन हुआ लीक....

Jio का सबसे सस्ता स्मार्टफोन: इससे सस्ता 5G फोन नहीं मिलेगा, कीमत और डिजाइन हुआ लीक....
X
By Gopal Rao

Jio Ka Sabase Sasta Smartphone : नईदिल्ली I रिलायंस जियो पिछले कई समय से अपने 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। वैसे तो कंपनी ने 5G फोन को लेकर पहले ही घोषणा कर दी थी, लेकिन अब जियो के आने वाले हैंडसेट की डिजाइन के बारे में डिटेल लीक हो गई है। जियो 5G स्मार्टफोन के कुछ तस्वीरें सामने आई है।

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक Jio Phone 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा और फोन को ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं। टिप्स्टर @ArpitNahiMila ने Jio Phone 5G की फोटो शेयर की है जिसमें फोन का फ्रंट और बैक हिस्सा दिख रहा है। Jio Phone 5G के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। दूसरा लेंस AI सपोर्ट वाला 2 मेगापिक्सल का होगा। Jio Phone 5G की डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच वाली हो सकती है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। फोन की बॉडी प्लास्टिक की होगी। बैक पैनल पर जियो का लोगो होगा।

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि Jio Phone 5G की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। इसमें Unisoc 5G या Dimensity 700 सीरीज का प्रोसेसर मिल सकता है। इससे पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Jio Phone 5G को स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि स्नैपड्रैगन 480 फिलहाल सबसे सस्ता 5जी प्रोसेसर है। Jio Phone 5G में 6.5 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिल सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन के साथ एंड्रॉयड 12 मिलेगा और 5000mAh की बैटरी होगी जिसके साथ 18W की चार्जिंग मिलेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story