Begin typing your search above and press return to search.

Jio का जबरदस्त प्लान्स: मिलेगा Netflix- Amazon Prime और बहुत कुछ, 599 रुपये से भी काम है रिचार्ज प्लान्स...देखिए डिटेल्स

Jio का जबरदस्त प्लान्स: मिलेगा Netflix- Amazon Prime और बहुत कुछ, 599 रुपये से भी काम है रिचार्ज प्लान्स...देखिए डिटेल्स
X

Jio Plan For Month

By NPG News

डेस्क I जियो कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है. कंपनी के पोर्टफोलियो में Amazon Prime और Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन वाले कुछ प्लान्स भी शामिल हैं. इन प्लान्स की शुरुआत 399 रुपये से होती है. OTT के अलावा आपको इनमें कॉलिंग-डेटा और दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते हैं. इन प्लान्स में एडिशन कनेक्शन का भी ऑप्शन है. इन रिचार्ज प्लान्स में कई दूसरे ऑफर्स भी मिलते हैं. कुछ प्लान्स में आपको एक से ज्यादा कनेक्शन का ऑफर मिलेगा. वहीं आपको डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है. आइए जानते हैं जियो के OTT बेनिफिट्स वाले इन रिचार्ज प्लान्स की डिटेल्स.

Jio का 399 रुपये का प्लान:- ये एक पोस्टपेड रिचार्ज प्लान है. इसमें पहली बिलिंग साइकिल में 75GB डेटा मिलेगा. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति GB की दर से डेटा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को 100 SMS डेली मिलते हैं. साथ में यूजर्स को Netflix, Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा उठा सकते हैं.

599 रुपये का Jio प्लान:- इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 100GB डेटा और 200GB का डेटा रोलओवर मिलता है. जियो यूजर्स को लिमिट खत्म होने के बाद डेटा के लिए 10 रुपये प्रति GB खर्च करने होंगे. इस प्लान में यूजर को एक एडिशनल कनेक्शन ऐड करने का ऑप्शन मिलेगा. साथ में Netflix, Amazon Prime, 100 SMS डेली और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा मिलेगी.

जियो का 799 रुपये का रिचार्ज:- इसमें यूजर्स को 150GB डेटा मिलेगा. डेटा रोलओवर लिमिट 200GB की है. रिचार्ज प्लान में दो एडिशनल कनेक्शन का ऑप्शन है. पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री नेटफ्लिक्स और ऐमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ SMS और दूसरे लाभ भी मिलते हैं.

जियो का 999 रुपये का रिचार्ज प्लान:- इस प्लान में यूजर्स तीन जियो सिम ऐड कर सकते हैं. इसमें यूजर्स को कुल 200GB डेटा मिलता है. साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और 100 SMS डेली मिलेंगे.

1499 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान:- ये ब्रांड का सबसे महंगा पोस्टपेड प्लान है. इसमें यूजर्स को 300GB डेटा मिलता है. पोस्टपेड प्लान 500GB के डेटा रोलओवर के साथ आता है. रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलता है.हालांकि, इसमें यूजर्स को एडिशन सिम कार्ड का ऑप्शन नहीं मिलेगा. रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS डेली और दूसरे जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

Next Story