Begin typing your search above and press return to search.

Jio का बड़ा धमाका: सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा Jio का ये खास प्लान, इससे दमदार ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा... जानिए कैसे करें रिचार्ज...

Jio का बड़ा धमाका: सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा Jio का ये खास प्लान, इससे दमदार ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा... जानिए कैसे करें रिचार्ज...
X

Jio Plan For Month

By NPG News

नई दिल्ली I टेलीकॉम सेक्टर की दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर्स लॉन्च करती है. हाल में जियो ने कई धमाकेदार प्लान लॉन्च किए हैं. जिसमें एक ऐसा ऑफर है जिसे सुनकर ही आप खुशी से उछल पड़ेंगे. एक तरह जहाँ कई टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर रही हैं. ऐसे समय में अपने यूजर्स को बेहतर एंटरनेट सर्विस देने के लिए जियो सिर्फ 1 रुपये के रिचार्ज प्लान में 1GB डेटा दे रही है. जी हाँ,आप सही सुन रहे हैं. इस खास ऑफर के तहत आपको एक रुपये के रिचार्ज पर 1GB डेटा मिल सकता है. जियो का यह ऑफर एक लिमिटेड पीरियड के लिए है.


कैसे मिलेगा Jio का खास ऑफर:- जियो यूजर्स को इस रिचार्ज ऑफर को हासिल करने के लिए जियो केयर के आधिकारिक नंबर पर मैसेज करना होगा. यूजर्स को अपने वॉट्सऐप नंबर से +91 7000770007 पर मैसेज करना होगा. इस पर यूजर्स को Jio Sim Recharge मैसेज करना होगा. इस मैसेज के बाद आपको जियो की ओर से रिप्लाई आएगा, जिसमें आपको Recharge For a Friend का ऑप्शन चुनना होगा. इसके बाद आपको अपना या किसी दूसरे यूजर का जियो नंबर सेंड करना होगा, जिसे आप रिचार्ज करना चाहते हैं. जैसे ही आप नंबर सेंड करेंगे. आपकी स्क्रीन पर जियो का 1 रुपये वाला ऑफर और दूसरे प्लान्स की लिस्ट का मैसेज आ जाएगा. यहां से आप जियो का 1GB डेटा वाउचर सिर्फ 1 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि, इसके लिए यूजर्स को WhatsApp Pay के जरिए पेमेंट करनी होगी.

कैसे सेटअप कर सकते हैं WhatsApp Pay:- WhatsApp Payment सेटअप के लिए आपको किसी भी चैट पर जाकर रुपये के निशान पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आप सीधे वॉट्सऐप पे सेटअप पेज पर पहुंच जाएंगे. यहां आपको Accept and Continue पर क्लिक करना होगा. अब आपको उस बैंक को सलेक्ट करना होगा, जिसमें आपका अकाउंट है.ध्यान रहे कि आप जिस नंबर से वॉट्सऐप यूज कर रहे हैं. वहीं नंबर आपके बैंक अकाउंट से भी लिंक हो. वेरिफिकेशन के लिए वॉट्सऐप आपको मैसेज भेजेगा. इसके बाद आपको UPI Id नजर आने लगेगी. इस तरह से आप वॉट्सऐप पेमेंट अकाउंट सेटअप कर सकते हैं.

Next Story