Begin typing your search above and press return to search.

Jio दे रहा शानदार मौका: Job के साथ हर महीने कमाएं 15 से 20 हजार रुपये!... देखें डिटेल

Jio दे रहा शानदार मौका: Job के साथ हर महीने कमाएं 15 से 20 हजार रुपये!... देखें डिटेल
X

Jio Plan For Month

By NPG News

नईदिल्ली I इस मंहगाई के दौर में हर कोई अपनी नौकरी के साथ कुछ अतिरिक्त पैसा कमाने की कोशिश करता है. हर महीने आने वाली तनख्वाह के साथ अगर जेब खर्च के लिए कुछ पैसे मिल जाए तो क्या बात है. Jio आपके लिए एक ऐसा ही ऑफर लेकर आया है, जिससे आप हर महीने 20 हजार रुपये कमा सकते हैं और आप को कोई दिक्कत भी नहीं होगी. इसके लिए आपको अपनी नौकरी छोड़ने की जरूरत भी नहीं है. आप अपने खाली समय में अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं.

JioPOS Lite ऐप पर यूजर्स इसके जरिए प्रीपेड रिचार्ज पर कमीशन ले सकते हैं. यह गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. इसको आपको बस डाउनलोड करना है. इस ऐप से यूजर्स जियो पार्टनर बनने और जियो ग्राहकों के लिए प्रीपेड रिचार्ज करके पैसा कमा सकते हैं. आइए जानते हैं इस ऐप के बारे में डिटेल में...

JioPOS Lite ऐप रिचार्ज करने का एक प्लेटफॉर्म है. यह MyJio App जैसा ही है. JioPOS Lite ऐप रिचार्ज करने पर कमीशन देती है. इसका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस काफी आसान है. आपको इसके लिए कोई फिजिकल डॉक्यूमेंट्स की जरूरत नहीं होती है. आपके पास जियो नंबर होना चाहिए. अगर आप JioPOS Lite ऐप से रिचार्ज करते हैं तो हर रिचार्ज पर 4.16 परसेंट कमीशन मिलता है. यानी अगर आप हजार रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको 41.6 रुपये कमीशन के तौर पर मिलेंगे.

1. सबसे पहले आपको ऐप डाउनलोड करने की जरूरत है. गूगल प्ले स्टोर पर JioPOS Lite ऐप सर्च करें और इंस्टॉल करें.

2. इंस्टॉलेशन के बाद आपकी स्क्रीन पर कुछ एक्सेस के लिए मैसेज ब्लिंक होगा, उसको ओके कर दें. फिर जियो पार्टनर बनने के लिए अपना जियो नंबर और ईमेल आईडी से लॉगिन करें.

3. लॉगिन होने के बाद आपको ऐप के वॉलेट में 500, 1000 या 2000 रुपये एड करने होंगे.

4. इसके बाद आप रिचार्ज करेंगे तो उसका 4.16 परसेंट वापिस आ जाएगा.

5. इस ऐप में बैंक डिटेल्स नहीं मांगी जाती है, जो पैसा वापिस आएगा वो वॉलेट में एड हो जाएगा. इसका इस्तेमाल आप बाकी रिचार्ज के लिए भी कर सकते हैं.

Next Story