Begin typing your search above and press return to search.

iQOO 13 हो सकता है iQOO 12 का बड़ा अपग्रेड: लीक हुए स्पेसिफिकेशन

iQOO 13 Specifications Leak: iQOO इस साल नवंबर 2024 में अपना नया फोन iQOO 13 ला सकता है। इसमें पिछले मॉडल से बेहतर डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। लीक्स के अनुसार इसमें फ्लैट OLED पैनल होगा जो 2K रिज़ॉल्यूशन देगा। गेमिंग के लिए स्पेशल फीचर्स भी मिल सकते हैं। कैमरे में भी सुधार हो सकता है लेकिन अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

iQOO 13
X

iQOO 13, iQOO 12

By Kapil markam

iQOO 13: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां इस साल 2024 के अंत में धमाकेदार लॉन्चिंग की तैयारी कर रही हैं। उम्मीद है कि iQOO भी नवंबर 2024 में अपना नया फ्लैगशिप फोन iQOO 13 लॉन्च करेगा। लीक्स की माने तो इस बार कंपनी iQOO 13 Pro मॉडल को पेश नहीं करेगी बल्कि सिर्फ बेस मॉडल लाएगी। वीबो पर सामने आई जानकारी के अनुसार iQOO 13 पिछले मॉडल iQOO 12 से काफी बेहतर होगा।

iQOO 13 डिस्प्ले और डिज़ाइन में होगा अपग्रेड

iQOO 12 में 6.78 इंच का AMOLED पैनल था जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आया था। साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, 16 जीबी रैम, 1 टीबी स्टोरेज, 5,000mAh की बैटरी (120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ) और IP64 रेटिंग वाला चेसिस था।


लीकर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, iQOO 13 में फ्लैट OLED पैनल होगा जो 2K रिज़ॉल्यूशन देगा। इसमें सिंगल-पॉइंट अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। गेमिंग के शौकीनों के लिए iQOO 13 में "ओवरसाइज़्ड" x-axis लीनियर मोटर भी दिया जाएगा। हालाँकि लीकर ने चिपसेट का जिक्र नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट होगा। साथ ही धूल और पानी से बचने के लिए बेहतर IP68 रेटिंग वाला चेसिस भी मिलेगा।

iQOO 13 कैमरा

iQOO 12 में 50 मेगापिक्सल (मेन) + 50 मेगापिक्सल (अल्ट्रावाइड) + 64 मेगापिक्सल (3x पेरिस्कोप) ट्रिपल कैमरा सेटअप था। लीक्स के अनुसार iQOO 13 में भी 3x पेरिस्कोप ज़ूम लेंस वाला कैमरा होगा। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी पिछले मॉडल वाला ही सेंसर इस्तेमाल करेगी या नहीं। अभी बाकी कैमरों के बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

iQOO 13 के परफॉरमेंस और स्टोरेज की जानकारी अभी सामने नहीं आई

बैटरी और चार्जिंग स्पीड से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन इतना जरूर पता चला है कि टॉप मॉडल में 16 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज मिलेगी।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story