Begin typing your search above and press return to search.

Infinix Note 40s गूगल प्ले कंसोल पर हुआ स्पॉट: Helio G99 चिपसेट से हो सकता है लैस, जानिए इसके संभावित फीचर्स

Infinix Note 40s On Google Play Console: इनफिनिक्स जल्द ही Note 40S स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसे गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट हुए देखा गया है। फोन में Helio G99 प्रोसेसर, 8GB रैम और 1080x2346 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है। Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम और ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट भी मिलने की संभावना है। सर्टिफिकेशन से पता चला है कि फोन ओब्सीडियन ब्लैक कलर में आ सकता है।

Infinix Note 40s
X

Infinix Note 40s

By Kapil markam

Infinix Note 40s Spotted On Google Play Console: इनफिनिक्स ने कुछ ही महीनों पहले मार्च 2024 में अपनी नोट 40 सीरीज को लॉन्च किया था। अब लगता है कंपनी इस सीरीज का एक और धमाकेदार फोन लाने की तैयारी में है। जी हां, इनफिनिक्स Note 40S को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा गया है, जिनमें SDPPI, NBTC, FCC, ब्लूटूथ SIG, वाईफाई अलायंस और EEC शामिल हैं।


हालांकि, इन लिस्टिंग से फोन के बारे में कुछ ही जानकारी मिल पाई थी, लेकिन अब गूगल प्ले कंसोल पर इसकी लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि ये फोन किस तरह के प्रोसेसर और स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकता है।

गूगल प्ले कंसोल पर मिला इनफिनिक्स Note 40S का क्लू

गौरतलब है कि गूगल प्ले कंसोल पर इनफिनिक्स Note 40S को मॉडल नंबर "X6850B" के साथ लिस्ट किया गया है। खास बात ये है कि इस लिस्टिंग में डिवाइस के चिपसेट का मॉडल नंबर "MTK6789" भी सामने आया है। माना जा रहा है कि ये चिपसेट मेडियाटेक का दमदार Helio G99 SoC हो सकता है, हालांकि ये G99 Ultimate भी हो सकता है।

आपको बता दें कि Helio G सीरीज के प्रोसेसर गेमिंग फोन के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये नया इनफिनिक्स फोन भी गेमिंग के दीवानों को पसंद आ सकता है। गूगल प्ले कंसोल पर मिली जानकारी के मुताबिक ये चिपसेट कुल 8 कोर के साथ आएगा। इनमें से 2 कोर 2.2 GHz की स्पीड पर और बाकी 6 कोर 2 GHz की स्पीड पर चलेंगे। इसके साथ ही फोन में Mali G57 GPU 1068 MHz की स्पीड पर काम करेगा।इन स्पेसिफिकेशन के अलावा गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से ये भी पता चला है कि ये फोन 480ppi की शानदार स्क्रीन डेंसिटी के साथ 1080×2346 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दे सकता है। साथ ही ये लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला भी हो सकता है। वहीं रैम की बात करें तो बेस मॉडल में 8GB रैम मिल सकती है।

गौर करने वाली बात ये है कि गूगल प्ले कंसोल पर मिली लिस्टिंग में एक इमेज भी शामिल है। हालांकि ये तस्वीर असल फोन की नहीं हो सकती है, लेकिन इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोन कैसा दिख सकता है। तस्वीर के मुताबिक ये फोन कर्व्ड डिस्प्ले और पंच-होल कैमरा डिज़ाइन के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन के दायें किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी नजर आ रहे हैं।

Infinix Note 40s: अतिरिक्त फीचर्स की संभावना

अब तक सामने आई जानकारी के अलावा पिछले सर्टिफिकेशन से ये भी पता चला है कि ये फोन ब्लूटूथ वर्जन 5.3 के साथ आ सकता है। साथ ही कलर ऑप्शन की बात करें तो ओब्सीडियन ब्लैक कलर मिलने की संभावना है। स्टोरेज के लिहाज से बेस मॉडल में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकती है।

इसके अलावा ये फोन डुअल-बैंड वाईफाई को सपोर्ट करेगा। कनेक्टिविटी के अन्य विकल्पों में LTE, GPS, ग्लोनास, BDS, गैलीलियो, FM रेसीवर, NFC और WPT नेटवर्क कनेक्टिविटी शामिल हो सकते हैं।

इनफिनिक्स Note 40S को कई सर्टिफिकेशन पर देखने के बाद और अब गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट होने के बाद ये माना जा सकता है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को लॉन्च कर सकती है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story