Begin typing your search above and press return to search.

Honor Magic 6 Pro: Honor Magic 6 Pro आ रहा है भारत! HTech के टीज़र और ताजा लीक ने दी जल्द लॉन्च होने की खबर

Honor Magic 6 Pro: हॉनर का प्रीमियम स्मार्टफोन Magic 6 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी के अधिकारी ने इस बात के संकेत दिए हैं। टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, फोन जुलाई 2024 के आसपास आ सकता है। इस दमदार फोन में 6.8 इंच का OLED डिस्प्ले, लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और शानदार कैमरा सेटअप मिल सकता है। हालांकि, इसकी कीमत ज्यादा होने की संभावना है।

Honor Magic 6 Pro: Honor Magic 6 Pro आ रहा है भारत! HTech के टीज़र और ताजा लीक ने दी जल्द लॉन्च होने की खबर
X
By Kapil markam

Honor Magic 6 Pro: टेक्नोलॉजी की दुनिया में जानी-मानी कंपनी Honor भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। Honor के एक बड़े अधिकारी ने हाल ही में इस बात के संकेत दिए हैं। साथ ही, जाने-माने टिपस्टर ने भी फोन की लॉन्चिंग को लेकर अहम जानकारी दी है।

Honor Magic 6 Pro के लॉन्च के संकेत मिले

हाल ही में HTech के CEO माधव शेठ ने ट्वीट कर के उन सभी यूजर्स को धन्यवाद दिया, जो Magic 6 Pro के भारत में लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि Honor Magic सीरीज "भारतीय ग्राहक की उम्मीदों को पार कर जाएगी।" गौर करने वाली बात यह है कि माधव शेठ ने ये बात Vivo X Fold 3 Pro के टीजर के जवाब में कही थी, जिसमें दावा किया गया था कि ये भारत का सबसे पतला फोल्डेबल फोन है।

Honor Magic 6 Pro की लॉन्चिंग जुलाई में हो सकती है

जाने-माने टिपस्टर पारस गुगलानी के मुताबिक, Magic 6 Pro जुलाई 2024 के मध्य तक भारत में लॉन्च हो सकता है। गुगलानी ने पहले ये भी बताया था कि Honor भारत में फोन की लागत कम करने और आकर्षक कीमतों पर बेचने के लिए फोन का प्रोडक्शन शुरू कर रहा है।

हालांकि, ये उम्मीद ना करें कि Magic 6 Pro सस्ता होगा। MWC 2024 के दौरान, इस फोन को 2,699 यूरो यानी (₹ 2,43,146) की ऊंची कीमत में लॉन्च किया गया था। ये कीमत फोन के टॉप-एंड 12GB + 512GB मॉडल की है।

Honor Magic 6 Pro दमदार फीचर्स से लैस

Magic 6 Pro में 6.8 इंच का बड़ा OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, DCI P3 कलर गामट, 4320Hz PWM डिंमिंग, LTPO, HDR10+ और डॉल्बी विजन जैसी शानदार फीचर्स के साथ आता है। साथ ही, इसकी ब्राइटनेस 5000 निट्स तक जा सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो ये फोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है।

कैमरे के मामले में भी ये फोन पीछे नहीं है। इसमें दो 50-मेगापिक्सल सेंसर और एक 180-मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए भी 50-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Magic 6 Pro में 5,600mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 66W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story