Begin typing your search above and press return to search.

Flipkart का बंपर सेल: मिलेगी 80% तक की छूट, राशन से लेकर फैशन सभी में है ऑफर... जल्दी ले...

Flipkart का बंपर सेल: मिलेगी 80% तक की छूट, राशन से लेकर फैशन सभी में है ऑफर... जल्दी ले...
X

Flipkart 

By NPG News

नईदिल्ली I फ्लिपकार्ट का 'बिग सेविंग डेज' शॉपिंग फेस्टिवल वापस आ गया है. 80% तक छूट,जल्दी लीजिये सामान कही चूक न जाओ. सेल में आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स पर 75% तक की छूट पा सकते हैं. सेल में कंपनी ICICI और कोटक बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर करने वाली है. इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट आज Shop at Sale Price Before Sale स्कीम के तहत कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है.

खरीदारी से पहले ये 7 बातें जरूर जान लें :-

(1.) सेल के दौरान, खरीदार यदि आईसीआईसीआई बैंक या कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करता है तो उसे 10% तत्काल छूट प्राप्त होगी. ईएमआई लेनदेन भी बैंक ऑफर्स के लिए योग्य होंगे

(2.) ई-कॉमर्स दिग्गज ने बुधवार को 'शॉप एट सेल प्राइस बिफोर सेल' लॉन्च किया था, जो 4 अगस्त को खत्म हो गया. इस योजना के तहत, ग्राहक सेल फेस्ट शुरू होने से पहले कई उत्पादों पर छूट का लाभ उठा सकते हैं.

(3.) इस बीच, 'बिग सेविंग डेज' के दौरान, 'बेस्ट डील्स' सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे उपलब्ध होंगे, जबकि वस्तुओं की कीमतें दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम होंगी. पहले दिन दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक 'रश ऑवर्स' नाम का ऑफर भी है.

(4.) कंपनी इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% तक की छूट दे रही है, जबकि टीवी और उपकरणों के लिए यह आंकड़ा 75% है.

(5.) फैशन उत्पादों पर 50-80% की छूट है, जबकि सौंदर्य/खाद्य/खेल के सामान और घर/रसोई के आवश्यक सामान क्रमशः ₹99 और ₹49 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं.

(6.) 'Flipkart Originals' में खरीदार 80% छूट पर सामान खरीद सकते हैं.

(7.) हमेशा की तरह फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल पहले शुरू होगी. वे मुफ्त डिलीवरी, उड़ानों पर 50% तक की छूट, नए लॉन्च पर विशेष मूल्य और सुनिश्चित पुरस्कार जैसे लाभों का लाभ उठा सकते हैं.

Next Story