Begin typing your search above and press return to search.

Flipkart दीवाली धमाका: सेल से पहले बंपर डिस्काउंट की जानकारी हुई लीक, स्मार्टफोन से लेकर कई सामानों पर इतने प्रशेंट की मिल रही छूट, पढ़ें खबर...

Flipkart दीवाली धमाका: सेल से पहले बंपर डिस्काउंट की जानकारी हुई लीक, स्मार्टफोन से लेकर कई सामानों पर इतने प्रशेंट की मिल रही छूट, पढ़ें खबर...
X

Flipkart 

By NPG News

नई दिल्ली I फ्लिपकार्ट एक बड़ा ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म है. इस प्लैटफॉर्म की मदद से आप घर बैठे ही अपने पसंद की चीजों को ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर मंगा सकते हैं. हाल ही में Flipkart Big Billion Days Sale खत्म होने वाली है. 30 सितंबर को सेल का आखिरी दिन है. अगर आपने सेल में कोई बेहतरीन ऑफर मिस कर दिया है, तो आपके पास एक और मौका आने वाला है. मौका नई सेल के रूप में आएगा. Flipkart Diwali Sale जल्द ही शुरू होने वाली है. फ्लिपकार्ट से गलती से इस सेल की डिटेल्स शेयर कर दी हैं.

कब शुरू होगी नई सेल:- टीजर में स्मार्टफोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाले डिस्काउंट की भी जानकारी है. सेल में मिलने वाले कार्ड ऑफर की भी जानकारी आ गई है. Flipkart Plus मेंबर्स को एक दिन पहले ही सेल का एक्सेस मिल जाएगा. लीक टीजर की मानें तो Flipkart Big Diwali Sale अगले महीने की 5 तारीख को शुरू होगी.चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में ICICI Bank और Axis Bank कार्ड पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर होगा. साथ ही यूजर्स को Flipkart Pay Later का भी ऑप्शन मिलेगा. सेल 8 अक्टूबर तक चलेगी. इसमें नो-कॉस्ट का EMI का भी ऑप्शन मिलेगा.

पहले ही बताया गया है Flipkart कि अपकमिंग सेल का एक्सेस प्लस मेंबर्स को एक दिन पहले ही मिल जाएगा. हालांकि, इस सेल में मिलने वाले ज्यादातर ऑफर्स की जानकारी फिलहाल नहीं है. उम्मीद है कि कंपनी iPhone पर एक बार फिर अच्छा ऑफर दे सकती है.मौजूदा सेल में आईफोन 13 को लेकर काफी बज्ज था, लेकिन बहुत से लोगों की शिकायत भी थी कि उन्हें वो ऑफर नहीं मिला, जिसे कंपनी ने टीज किया था. उम्मीद है कि कंपनी एक बार फिर आईफोन पर आकर्षक ऑफर दे सकती है. वहीं 23 सितंबर से शुरू हुई Flipkart की बिग बिलियन डेज सेल 30 सितंबर को खत्म हो रही है.

Next Story