Begin typing your search above and press return to search.

Diwali Shopping: टू व्हीलर कंपनियों का धमाका, जानिए कौन कितना दे रहा छूट ,यहां देख बाइक ऑफर

Diwali Shopping: फेस्टिव सीजन में इन टू व्हीलर कंपनियों ने दिया है बहुत से ऑफर कैशबैक और छूट देखिये..

Diwali Shopping: टू व्हीलर कंपनियों का धमाका, जानिए कौन कितना दे रहा छूट ,यहां देख बाइक ऑफर
X
By Shanti Suman

Diwali Shopping: त्योहारों का सीजन आते ही लोगों में खरीदारी बढ़ जाती है। खासकर दिवाली पर खरीदारी का शोक बढ़ जाता है , लोग वाहन अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामान को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। साथ इस समय कई सारे ऑफर देखने को भी मिलते हैं, जो कि बहुत फायदा देते हैं। जावा येज़दी मोटरसाइकिलें विशेष के साथ दिवाली मना रही है। एचटी ऑटो की रिपोर्ट के अनुसार, ग्राहक अब केवल 1,888 से शुरू होने वाली किफायती ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं, जावा मोटरसाइकिल रेंज में जावा, जावा 42, 42 बॉबर और पेराक मॉडल शामिल हैं, जबकि येज़्दी लाइनअप में रोस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर मॉडल शामिल हैं।

टू-व्हीलर कपंनियों ने त्योहारों को देखते हुए ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन ऑफर्स का ऐलान कर दिया है. कंपनी अपनी बाइक और स्कूटर रेंज पर आकर्षक डिस्काउंट व ऑफर्स दे रही है. आइये जानते हैं इस फेस्टिव सीजन में होंडा की बाइक और स्कूटर पर आप कितनी बचत कर सकते हैं.

जावा पर जाने डिस्काउंट

Jawa Yezdi मोटरसाइकिल्स ने Jawa 42 और Roadster के वर्जन का लॉन्च किया है। जावा 42 रेंज की शुरुआती कीमत अब ₹1,89,142 है, और येज़्दी रोडस्टर रेंज की शुरुआती कीमत ₹2,06,142 है। बदलावों में फ़ुटपेग को आगे की ओर लगाना और हैंडलबार को ऊपर उठाना शामिल है। इसके अतिरिक्त, रोडस्टर में स्पोर्टियर नी रिसेस, डायमंड-कट फिनिश के साथ नए डिजाइन किए गए मिश्र धातु के पहिये, बार-एंड मिरर, अपडेटेड हैंडलबार ग्रिप्स और इंजन और एग्जॉस्ट पर रेवेन टेक्सचर फिनिश जैसे कॉस्मेटिक शामिल हैं।

यहां देखे कई विकल्प

मोटरसाइकिल फैक्ट्री-फिटेड एग्जॉस्ट से सुसज्जित है, जिसमें एक ताज़ा डिज़ाइन है, नया रोडस्टर चार नए रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा, जिसमें तीन डुअल-टोन थीम रश ऑवर रेड, फॉरेस्ट ग्रीन और लूनर व्हाइट साथ ही एक सॉलिड थीम शैडो ग्रे शामिल हैं। हाल ही में जावा 42 को नए डुअल-टोन वेरिएंट के साथ पेश किया गया था। जावा ने बैश प्लेट, बार-एंड मिरर और हैंडलबार जैसे कई तत्वों को भी नया रूप दिया है। इसके अलावा, इंजन और एग्ज़ॉस्ट घटकों को रेवेन टेक्सचर फ़िनिश प्राप्त हुई है, जो प्रीमियम डुअल-टोन रंग योजनाओं के कंट्रास्ट को बढ़ाती है। रंग विकल्पों के संदर्भ में, जावा 42 अब कॉस्मिक रॉक, इनफिनिटी ब्लैक, स्टारशिप ब्लू और सेलेस्टियल कॉपर की पेशकश करेगा।आइकॉनिक Jawa Yezdi Motorcycles (जावा येज्दी मोटरसाइकिल्स) की निर्माता Classic Legends (क्लासिक लेजेंड्स) ने साल 2023 की शुरुआत अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों के लिए नए कलर वैरिएंट के लॉन्च के साथ की है। Jawa Yezdi Motorcycles ने अपने दो सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल - Jawa 42 Sports Stripe (जावा 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप) और Yezdi Roadster (येज्दी रोडस्टर) के लिए नए कलर ऑप्शंस का एलान किया है। जावा 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप अब नए मैटेलिक कॉस्मिक कार्बन शेड में उपलब्ध होगी और इसकी कीमत 1.95 लाख रुपये है। जबकि येज्दी रोडस्टर को ग्लॉस फिनिश के साथ एक नया क्रिमसन डुअल-टोन शेड मिलता है और इसकी कीमत 2.04 लाख रुपये।

जावा का कहना है कि नए 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप कॉस्मिक कार्बन को कार्बन फाइबर फिनिश मिलता है जो "जीवन के स्रोत" से प्रेरणा लेता है और सादगी में छिपी कार्बन की जटिलता को प्रदर्शित करता है। दूसरी ओर, डुअल-टोन येज्दी रोडस्टर क्रिमसन एक सफेद रंग लाता है और क्रिमसन रेड पेंट स्कीम जो मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग को और बढ़ा देता है।

होंडा की टू व्हीलर पर विकल्प

होंडा के किसी भी बाइक या स्कूटर की खरीद पर कंपनी 5,000 रुपये का कैशबैक दे रही है. इसके अलावा अगर आप वाहन लोन पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा भी दे रही है जिसमें आपको 100% फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध होगी। इसके अलावा लोन पर बाइक या स्कूटर खरीदने पर 6.99% का न्यूनतम ब्याज दर लागू होगा. फाइनेंसिंग के लंबे प्रोसेस को सुविधाजनक बनाने के लिए कंपनी ने हाइपोशिकेशन की प्रकिया को भी हटा दिया है. इसके अलावा कंपनी ने नई शाइन 100 पर '100 पे100' ऑफर लॉन्च किया है।

बता दें कि होंडा ने हाल ही में OBD-2 कंप्लेंट CB300R को भारत में लॉन्च किया है. इस बाइक की कीमत 2.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है जो कि पुराने मॉडल से 37,000 रुपये किफायती है. भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला डोमिनार 400, टीवीएस अपाचे आरटीआर 310, केटीएम 390 ड्यूक और बीएमडब्ल्यू जी310 आर से है।होंडा CB300R में 286cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है जो कि 29.98 बीएचपी का पॉवर और 27.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह बाइक स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

Next Story