Begin typing your search above and press return to search.

दीवाली के बाद फिर आया Flipkart का धमाकेदार सेल: मात्र 5500 में ले iPhone, मिलेगा 5% कैशबैक और बहुत कुछ...जानें डिटेल्स

दीवाली के बाद फिर आया Flipkart का धमाकेदार सेल: मात्र 5500 में ले iPhone, मिलेगा 5% कैशबैक और बहुत कुछ...जानें डिटेल्स
X
By NPG News

नई दिल्ली I वैसे तो हर किसी का सपना होता है कि उसके पास क्वालिटी फोन हो और खासकर आईफोन। आज मैं आपके साथ लिंक के साथ ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के सर्वोत्तम मूल्य प्रस्तावों पर चर्चा करूंगा और मुझे लगता है कि यह आप सभी पाठकों के लिए उपयोगी होगा।

अगर आप एक नया आईफोन लेने की योजना बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपको Big Billion Day Sale के बाद बेहतरीन ऑफर दे रहा है। फ्लिपकार्ट के ऑफर के अनुसार आप iPhone 11 को केवल 35,000 भारतीय रुपये में और iPhone 7 को केवल 21,000 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

एमआरपी छूट के साथ Flipkart Axis Bank Credit Card टाईअप पर असीमित 5% कैशबैक भी प्रदान करता है। यदि आपके पास या आपके मित्र के पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आप बिना किसी सीमा के 5% स्ट्रीट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। मैं फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर के स्क्रीनशॉट संलग्न कर रहा हूं ताकि आप आईफोन खरीद सकें या लेने का फैसला कर सकें। संक्षेप में, मैं आपको केवल उस iPhone 11 का मार्गदर्शन कर सकता हूं और कैमरा बैटरी और अन्य सभी चीजों के मामले में कीमत और उच्च संस्करणों की कीमत के मामले में एक बेहतरीन कृति रही है। IPhone 7 बहुत अच्छा था लेकिन यह देखा गया कि बहुत से iPhone उपयोगकर्ताओं ने गेम खेलते समय और अन्य कार्यों को करते समय हीटिंग के मुद्दों की शिकायत की। समीक्षा में कहा गया है कि iPhone 7 एक उत्कृष्ट कृति नहीं था और Apple iPhone के अन्य संस्करणों की तरह लोकप्रिय नहीं था, लेकिन एक अच्छे बड़े के लिए अब यह 25,000 भारतीय रुपये तक की MRP रेंज में अन्य फोन की तुलना में एक बढ़िया विकल्प है।

Next Story