Begin typing your search above and press return to search.

दिवाली बंपर सेल: यहां खरीदें सस्ते में कपड़े, मिल रही 50 से 80 प्रतिशत तक की छूट...जानिए

दिवाली बंपर सेल: यहां खरीदें सस्ते में कपड़े, मिल रही 50 से 80 प्रतिशत तक की छूट...जानिए
X

Big Sale

By NPG News

नईदिल्ली I त्योहार पर अलग-अलग स्टाइलिश कपड़े पहनना. आउटफिट चुनना फिर मैचिंग का मेकअप, ज्वैलरी. दिवाली के मौके पर अगर आप भी ट्रेडिशनल आउटफिट लेने की सोच रहे हैं तो Myntra की दिवाली सेल आपके लिए एक तोहफा है. 50 से 80 प्रतिशत के डिस्काउंट पर यहां हर डिजाइन में एक से बढ़कर एक ड्रेसेस मिल रही हैं. त्योहारों के इस सीजन में आपके पास ढ़ेरों फायदे पाने का मौका है.

मस्टर्ड येलो कलर का ये कफतान, कुर्ते से थोड़ा हटके डिजाइन, आपकी दिवाली में चार चांद लगा देगा. इसकी ओरिजनल कीमत 1799 है लेकिन Myntra दिवाली सेल पर आपक इसे मात्र 359 रुपए में खरीद सकते हैं.


रेड कलर का आउटफिट बेस्ट होता है एथनिक लुक में आप रेड कलर का ये ट्रेडिशनल कुर्ता खरीद सकते हैं. यह अभी सेल में काफी सस्ते में मिल रहा है. पूरे 80 प्रतिशत ऑफ के साथ आप 1699 वाले इस कुर्ते को मात्र 339 रुपए में खरीद सकते हैं.


बरगंडी कलर का ये कुर्ता और प्लाजो सेट दिखने में काफी अच्छा है साथ ही फेस्टिवल के हिसाब से इसका कलर भी बेस्ट है. दिवाली, आप इसे किसी भी ओकेज़न पर पहन सकते हैं. पूरे 80 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ये आपको सिर्फ 579 रुपए में मिल रहा है.


ब्लू कलर का क्रॉप टॉप आप मनचाहे कलर की लॉन्ग स्कर्ट या प्लाजो के साथ पहन सकते हैं. इसपर ब्लू और गोल्डन की फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी की गई है. दिवाली सेल में आप इसे 50 प्रतिशत की छूट के साथ मात्र 499 रुपए में ले सकते हैं.


बरगंडी कलर का ये कुर्ता और प्लाजो सेट दिखने में काफी अच्छा है साथ ही फेस्टिवल के हिसाब से इसका कलर भी बेस्ट है. दिवाली, भाई दूज आप इसे किसी भी ओकेज़न पर पहन सकते हैं. पूरे 80 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ये आपको सिर्फ 579 रुपए में मिल रहा है.


ब्लू कलर का ये प्लाजो कुर्ता आप बड़े ओकेज़न पर पहन सकते हैं. दिवाली की नाइट अगर आप इसे पहनेंगे तो पूरी पार्टी में सबकी नजरें आपके ऊपर ही होंगी. बिना डिस्काउंट के इसकी कीमत 2749 है लेकिन इस सेल में आप इसे मात्र 935 रुपए में खरीद सकते हैं.


पिंक कलर की ये साड़ी दिखने में काफी अच्छी है. इसकी ओरिजनल कीमत 3599 है लेकिन दिवाली सेल में इसपर बंपर डंस्काउंट है. अभी आप इसको मात्र 899 रुपए में खरीद सकते हैं.




Next Story