Begin typing your search above and press return to search.

BSNL का बंपर ऑफर: सिर्फ 50 रुपये में मिल रही हैं छप्परफाड़ सुविधाएं, जानिए क्या है कुछ खास...

BSNL का बंपर ऑफर: सिर्फ 50 रुपये में मिल रही हैं छप्परफाड़ सुविधाएं, जानिए क्या है कुछ खास...
X
By NPG News

नईदिल्ली I देश में कई बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं। टेलीकॉम कंपनियों में एयरटेल, वोडाफोन और जीओ आदि कंपनियां अपना-अपना प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में BSNL अपने अपने ग्राहको के लिए बेहद सस्ता प्लान लेकर आई है। लोगों का काफी सालों से इस कंपनी पर भरोसा बना हुआ है। बीएसएनल के द्वारा जारी किए जा रहे प्लान बाकी कंपनियों के मुकाबले काफी सस्ते हैं।

BSNL का 49 रुपये प्लान: भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाई स्पीड डेटा यूज करने वाले कस्टमर के लिए 49 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 20 दिन तक 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके साथ ही BSNL के इस प्लान में यूजर्स को 100 मिनट की वॉयस कॉल (लोकल+नेशनल) मिलेगी।

BSNL का 29 रुपये प्लान: बीएसएनल के द्वारा दिए जा रहे इस खास प्लान की वेैधता 5 दिन हैं। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 1GB Data मुफ्त मिलेगा। इस प्लान में मिल रहे इटरनेट 0.40 Kbps तक की स्पीड देता हैं।

BSNL का 18 रुपये प्लान: BSNL का ये कॉम्बो प्लान है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, अनलिमिटेड वीडियो कॉल और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। BSNL के इस प्लान में इंटरनेट की स्पीड 1GB डेटा यूज करने के बाद 80kbps हो जाएगी। वहीं आपको बता दे BSNL के ये सभी प्लान वेस्ट यूपी के लिए एक्टिव हैं।

BSNL का 106 रुपये प्लान: बीएसएनल का इस प्लान में 84 दिन की वैधता के साथ 3GB Data मिलेगा। इसी के साथ Local + STD 100mint. calling मिलेंगे। वहीं 60 दिनों तक PRBT की सुविधा दी जाएगी।

Next Story