Begin typing your search above and press return to search.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर BSNL का बंपर ऑफर, जानिए कंपनी ने क्या खास प्लान दिया है...

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर BSNL का बंपर ऑफर, जानिए कंपनी ने क्या खास प्लान दिया है...
X
By NPG News

नईदिल्ली I BSNL भले ही टेलीकॉम सेक्टर में प्राइवेट प्लेयर्स से पिछड़ गया हो, लेकिन अभी भी ब्रॉडबैंड सेक्टर में दबदबा है. कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ खास ऑफर पेश किए हैं. इन ऑफर में से एक फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए है. कंपनी सिर्फ 275 रुपये में 75 दिनों की सर्विस ऑफर कर रही है.

हालांकि ये ऑफर सभी प्लान के साथ नहीं मिल रहा है. इस प्लान का फायदा सिर्फ 449, 599 और 999 रुपये के बीएसएनएल भारत फाइबर प्लान्स के साथ दे रही है 449 रुपये वाला प्लान एक एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान है. इसका 999 रुपये वाला प्लान प्रीमियम कैटेगरी का प्लान है. तो चलिए इसमें मिलने वाले फायदों के बारे में जान लेते हैं…

बीएसएनएल के ऑफर के तहत 449 और 599 रुपये वाले प्लान 275 रुपये में मिल रहे हैं. हालांकि ये सिर्फ 75 दिनों के लिए मिलेंगे. इसके बाद यूजर्स को प्लान की वास्तविक कीमत यानी 449 और 599 रुपये के हिसाब से भुगतान करना होगा. खास बात यह है कि ये ऑफर नए ग्राहकों के लिए ही हैं.

यदि कोई नया ग्राहक 999 रुपये वाले प्रीमियम प्लान को चुनता है तो उसे मात्र 775 रुपये ही देने होंगे. ये प्लान भी 75 दिनों के लिए मिलेगा. इसके बाद 999 रुपये के हिसाब से ही भुगतान करना होगा. इस प्लान में यूजर्स को OTT बेनिफिट्स भी मिलते हैं. जिनमें डिज्नी, हॉटस्टार, हंगामा, सोनी लिव, जी5, वूट जैसे प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

बाकी 449 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 30Mbps तक की स्पीड से डेटा मिलता है. इसमें कुल 3.3 टीबी मंथली डेटा मिलता है. इसके बाद 2 Mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा. यही बेनिफिट्स 599 रुपये वाले प्लान में भी मिलते हैं. इसमें सिर्फ 60Mbps की स्पीड मिलती है.

Next Story