Begin typing your search above and press return to search.

BSNL ने चुराया यूजर्स का दिल: कंपनी ने लाया अपना नए शानदार रिचार्ज प्लान, एक बार करें और हो जाएं 365 दिन के लिए फ्री...

npg.news

BSNL ने चुराया यूजर्स का दिल: कंपनी ने लाया अपना नए शानदार रिचार्ज प्लान, एक बार करें और हो जाएं 365 दिन के लिए फ्री...
X
By NPG News

नई दिल्ली I वैसे तो हर टेलीकॉम कंपनियों ने अपने नए नए ऑफर्स यूजर्स को लुभाने के लिए निकाल रखे हैं, लेकिन सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए सस्ते से लेकर महंगे तक सभी ऑफर निकाल रखे हैं. BSNL कंपनी इस समय कई प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को चुनौती देती नजर आ रही है. आमतौर पर सभी टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज एक दूसरे से मिलते जुलते होते हैं, लेकिन बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 1 साल वाले प्लान में बेहतरीन बेनिफिट्स दिए हैं.

BSNL ने कई ऐसे रिचार्ज प्लान निकाल दिए है जिसे देख कर Jio, Vodafone Idea, Airtel जैसी टेलीकॉम कंपनियां भी हैरान है. अगर आप भी BSNL यूजर हैं और अपने लिए आप एक अच्छे और बेहतरीन प्लान की खोज कर रहे हैं, तो आपको हम BSNL का एक ऐसा बेहतरीन रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको मिलेगी 12 महीने यानी 1 साल तक बिल्कुल Unlimited Calling, High Speed Data और अन्य कई सुविधाएं, चलिए जानते हैं विस्तार से BSNL का ये किफायती प्लान.

BSNL का एक साल वाला प्लान:- आप भी BSNL यूजर है और 1 साल वाला प्लान करवाने की सोच रहें हैं, तो आपको बीएसएनएल में एक साल वाला प्लान 1499 रूपये का मिलेगा. इस 1499 रूपये वाले प्लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है, यानी आपका ये रिचार्ज पूरे एक साल के लिए वैलिड होगा. इस प्लान का इस्तेमाल आप 12 महीने कर सकते है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे, और टोटल 24 gb डेटा मिलेगा. अब ये आपके ऊपर निर्भर करता है कि टोटल दिया गया 24 जीबी डाटा आप 1 दिन, 1 महीने या 1 साल में खर्च कर सकते हैं ये आपके ऊपर है. अगर आप कॉलिंग ज्यादा करते हैं तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है तो आप इस प्लान को रिचार्ज करवा कर 1 साल तक अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं और इस प्लान का आनंद ले सकते हैं.

Next Story