Begin typing your search above and press return to search.

BSNL का JIO-AIRTEL से भी सस्ता प्लान, मात्र इतने रुपये में ये सुविधाएं, जाने पूरी डिटेल...

BSNL का JIO-AIRTEL से भी सस्ता प्लान, मात्र इतने रुपये में ये सुविधाएं, जाने पूरी डिटेल...
X
By NPG News

नई दिल्ली I भारत की सबसे बड़ी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल सरकारी टेलीकॉम कंपनी अब अपने यूजर्स के लिए लेकर आई है एक बड़ी खुशखबरी. BSNL अपने यूजर्स को दे रहा है एक ऐसा किफायती रिचार्ज प्लान जिसमें मिल रहा है आपको बंपर डेटा और साथ ही साथ अन्य बेहतरीन सुविधाएं.

दरअसल, इस खबर में हम बात कर रहे है BSNL के 107 रूपये वाले रिचार्ज प्लान की. अगर आप भी कम पैसों में ज्यादा सुविधा वाला रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए एकदम बेस्ट रहेगा. आइए बताते है आपको बीएसएनएल BSNL के इस 107 रूपये वाले प्लान में आपको क्या क्या दिया जा रहा है.

BSNL 107 रिचार्ज प्लान:- BSNL का ये 107 रुपए वाला रिचार्ज प्लान बीएसएनएल यूजर्स के लिए 60 दिन की वैलिडिटी पर उपलब्ध है. इसमें आपको डेटा, कॉलिंग, एसएमएस जैसी सुवधाएं मिल रही है. Data की बात करें तो इस प्लान में आपको 3GB Data दिया जा रहा है जिसे आप पूरे एक महीने कभी भी यूज कर सकते है इसी के साथ कॉलिंग की बात करें तो इसमें आपको 200 मिनट कॉलिंग के लिए फ्री मिल रहे है जिसे आप यूज कर किसी भी नेटवर्क पर बात कर सकती है. इसी के साथ साथ आपको बता दें, बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए और भी किफायती और कम पैसों वाले रिचार्ज ऑफर कर रहा है. चलिए बीएसएनएल के और भी कम पैसों और ज्यादा किफायत वाले प्लान के बारे में बता देते है.

BSNL 153 रिचार्ज प्लान:- इस 153 वाले Recharge Plan में बीएसएनएल अपने यूजर्स को दे रहा है Unlimited Calling सुविधा वो भी पूरे 28 दिनों के लिए. डेटा की बात करें तो इस प्लान के हिसाब से इसमें आपको मिलेगा केवल 1 GB Data. ये प्लान उन लोगों के लिए काफी किफायती रहेगा जिनको ज्यादा कॉलिंग या सिर्फ कॉलिंग के लिए Best और Cheap BSNL Recharge Plan चाहिए.

BSNL 199 रिचार्ज प्लान:- इस प्लान में आपको bsnl दे रहा है Unlimited Calling के साथ साथ रोजाना 2GB Data. इसी के साथ साथ अगर आप ये वाला प्लान करवा रहे है तो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 2GB डेटा के साथ मिलेंगे रोजाना 100 एसएमएस. इस 199 वाले प्लान की वैलिडिटी पूरे 28 दिन तक की है.

Next Story