Begin typing your search above and press return to search.

BSNL का जबरदस्त सर्विस: बिना सेट-टॉप बॉक्स देख पाएंगे TV चैनल्स, BSNL की गजब की सर्विस लॉन्च!...

BSNL का जबरदस्त सर्विस...

BSNL का जबरदस्त सर्विस: बिना सेट-टॉप बॉक्स देख पाएंगे TV चैनल्स, BSNL की गजब की सर्विस लॉन्च!...
X
By NPG News

नई दिल्ली I भारत संचार निगम लिमिटेड या BSNL ने इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन IPTV सर्विस को लॉन्च कर दिया है. इसके लिए कंपनी ने सिटी ऑनलाइन मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप की है. इससे ब्रॉडबैंड कस्टमर्स को IPTV सर्विस दी जाएगी. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, IPTV सर्विस को Ulka TV ब्रांड के अंतगर्त प्रोवाइड किया जाएगा. ये ब्रांड सिटी ऑनलाइन मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के अंदर आता है. नई IPTV सर्विस में कंपनी 1000 से ज्यादा TV चैनल्स ऑफर करेगी. इसके लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन का होना जरूरी है.

मीडिया खबर के मुताबिक, BSNL ब्रॉडबैंड कस्टमर्स को टीवी और ब्रॉडबैंड अलग-अलग कनेक्शन नहीं लेना पड़ेगा. चैनल की एग्जैट लिस्ट अभी तक कंफर्म नहीं की गई है. लेकिन, आने वाले समय में इसके बारे में कंपनी ज्यादा जानकारी शेयर करेगी.

आपको बता दें कि IPTV या इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन एक ऑनलाइन सर्विस है. इससे यूजर्स अपने टीवी या स्मार्टफोन पर कंटेंट और लाइव टीवी को स्ट्रीम कर सकते हैं. BSNL के केस में ये सर्विस Ulka TV के अंतर्गत दी जाएगी. इसके लिए Ulka TV ऐप है जिसे टीवी या स्मार्टफोन पर डाउनलोड किया जा सकता है. रिपोर्ट में बताया गया है कि BSNL ने अभी इस सर्विस को केवल आंध्र प्रदेश में लॉन्च किया है. हालांकि, आने वाले समय में इसको दूसरी जगहों पर पेश किया जा सकता है. बीएसएनएल के नए और पुराने दोनों कस्टमर्स इस सर्विस का फायदा ले सकते हैं.इसके अलावा IPTV सर्विस RailTel भी देगी. इसके लिए कंपनी ने भी सिटी ऑनलाइन मीडिया के साथ पार्टनरशिप की है. RaiWire यूजर्स को IPTV सर्विस सिटी ऑनलाइन मीडिया के जरिए देगा. यूजर्स को इसके लिए ऑप्शन दिया जाएगा.

Next Story