Begin typing your search above and press return to search.

BSNL का जबरदस्त प्लान: बस इतने रूपए में एक साल की वैलिडिटी और डेली 2GB डाटा सहित और भी बहुत कुछ, जाने

BSNL का जबरदस्त प्लान: बस इतने रूपए में एक साल की वैलिडिटी और डेली 2GB डाटा सहित और भी बहुत कुछ, जाने
X
By NPG News

NPG न्यूज़: बीएसएनएल ने ग्राहकों की पसंद और जरूरत के हिसाब से एक खास रिचार्ज प्लान लेकर आया है, जिसमें कम खर्चे पर आपको ढेरों बेनिफिट्स की सुविधा मिलती है। चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

अगर आप मोबाइल डेटा ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो बीएसएनएल के बेस्ट प्लान में शामिल ये पैक आपके लिए बेहद काम का है। इसमें आपको रोजाना 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। हालांकि देश के कुछ हिस्से ऐेसे हैं जहां पर कंपनी का 4G डेटा बहुत अच्छी स्पीड के साथ नहीं चलता है, लेकिन बाकी जगहों पर इसमें फास्ट इंटरनेट मिल जाता है। इस प्लान की एक और खास बात इसकी 365 दिनों की वैधता है। यानि कि 1 साल तक आपको रिचार्ज की टेंशन से मुक्ति मिलेगी। अन्य कंपनियां जहां 365 दिन की वैधता वाले प्लान के लिए 2500 से 3000 रुपये तक वसूलती हैं, बीएसएनल का यह प्लान उसकी आधी कीमत में आपको मिल जाता है।

यानी कि आपको एक साल के लिए 730 जीबी डाटा का बेनिफिट मिल रहा है। हालांकि, डेली डाटा लिमिट खत्म होने पर यह स्पीड घटकर 40kbps रह जाती है।

बीएसएनएल के 1,515 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ आपको कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। हालांकि, इस किफायती प्लान के साथ ओटीटी का लाभ नहीं मिलता है। साथ ही प्लान में एसएमएस की सुविधा भी नहीं है।

1,515 रुपये के साथ कंपनी एक और 1499 रुपये कीमत वाला प्लान ऑफर करती है। हालांकि, इस प्लान के साथ थोड़ी कम वैलिडिटी देखने मिलती है। प्लान में आपको 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान के साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन और 24 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान को सेकेंडरी सिम के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि प्लान के साथ डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है।


Next Story