Begin typing your search above and press return to search.

कंपनी की बड़ी घोषणा: Jio ग्राहकों की हो गई बल्ले-बल्ले!, 6 महीने तक फ्री रिचार्ज ऑफर...देखें डीटेल्स

कंपनी की बड़ी घोषणा: Jio ग्राहकों की हो गई बल्ले-बल्ले!, 6 महीने तक फ्री रिचार्ज ऑफर...देखें डीटेल्स
X

Jio, Mukesh Ambani

By NPG News

नई दिल्ली I अगर Jio यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। कंपनी जब लॉन्च हुई थी यानी की कंपनी ने अपनी सेवाएं देना शुरू की थी। तो कंपनी ने फ्री डेटा और कॉलिंग सर्विस महीनों तक ग्राहकों को दिया है। वहीं खबर है कि कंपनी फिर से ऐसा धमाल करने जा रही है। अगर आप Jio यूजर तो इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

आपको बता दें की, मुकेश अंबानी के द्वारा की गई एक घोषणा में यह कहा गया है कि जो लोग Jio के पुराने कस्टमर या ग्राहक हैं। उनको अब 6 माह तक 1 GB डेटा के साथ सभी सुविधाएं अब मुफ्त में मिलेंगी। यदि आप भी Jio के पुराने ग्राहक हैं ओर आपको भी 6 माह तक का फ्री रिचार्ज चाहिए तो आपको बस इतना सा काम यदि आप भी अपने जिओ के नंबर पर चाहते है फ्री में 6 महा का रीचार्ज तो करे बस इतना सा काम और हो जाएगा आपका जिओ का नंबर 6 महा के लिए फ्री नहीं होगी बार बार रीचार्ज करने की झंझट।

इस प्रकार उठा सकते है इस रीचार्ज का फायदा:- Jio की ओर से की गई इस घोषणा में यह बताया गया है की जो भी जिओ के पुराने ग्राहक हैं। उनको 6 माह का 1 GB वाला प्लॉन मुफ्त में मिल सकता है। आपको बता दें की यदि आप Jio के सिम को कम से कम 2 वर्ष से प्रयोग कर रहें हैं तो आपको यह रिचार्ज मुफ्त मिल सकता है। यदि आप 2 वर्ष से Jio का प्रयोग कर रहें हैं तो आप इसको खुद रिचार्ज कर सकते हैं।

बस करना होगा इतना सा काम:- इसके लिए आपको My JIO App डाउनलोड करनी होगी तथा अपने नंबर को वेरिफाइड करना होगा। नंबर को वेरिफाइड करने के बाद आपके सामने जो पहला पेज खुलेगा उस पर आपको फ्री रिचार्ज का ऑप्शन दिखेगा। इस ऑप्शन का उपयोग करके आप अपने नंबर को फ्री रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्रकार से अब खुद ही अपने नंबर पर फ्री रिचार्ज कर सकते हैं। यदि आप JIo ग्राहक है तो जल्दी ही My JIO App डाउनलोड करें तथा इस ऑफर का लाभ उठायें।

Next Story