Begin typing your search above and press return to search.

Apple का लैपटॉप हुआ सस्ता: अब भारत में MacBook मिल रहा सिर्फ इतने रूपए में, जानिए नई कीमतें...

Apple का लैपटॉप हुआ सस्ता: अब भारत में MacBook मिल रहा सिर्फ इतने रूपए में, जानिए नई कीमतें...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नईदिल्ली। दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले Apple ने अपने लैपटॉप में भरी कमी की है। Apple कंपनी ने मंगलवार को MacBook Air M2 को 1,34,900 रुपये में लॉन्च किया था। पिछले वर्ष एपल ने लाइटवेट, कॉम्पैक्ट लैपटॉप MacBook Air M2 13 इंच को अपने M2 चिपसेट के साथ लॉन्च किया था। कंपनी के MacBook Air M2 13 इंच का प्राइस 1,19,900 रुपये से शुरू होता है। इसके 256 GB वाले वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 1,14,900 रुपये और 512 GB वेरिएंट को 1,44,900 रुपये में खरीदा जा सकता है।

जानिए स्पेसिफिकेशन्स?

इसमें 8GB RAM और 256GB/512GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है.इस लैपटॉप में मैजिक की-बोर्ड दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को फोर्स टच ट्रैकपैड मिलता है। लैपटॉप 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। 13-inch स्क्रीन साइज वाले MacBook Air M2 को कंपनी ने MacBook Air M1 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया है। इसमें 13.6-inch लिक्विड रेटीना डिस्प्ले मिलता है, जो 500 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. ये डिवाइस M2 चिपसेट पर काम करता है। लैपटॉप 1080p फेसटाइम HD कैमरा, टच आईडी, चार स्पीकर सिस्टम, दो थंडरबोल्ट पोर्ट के साथ आता है। इसे पावर देने के लिए 52.6Wh की बैटरी दी गई है।

यहां मिल रहा और सस्ता

13-इंच मैकबुक एयर थर्ड पार्टी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदना फायदेमंद हो सकता है। अमेजन पर मैकबुक का बेस मॉडल 1,07,990 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर लिस्टेड है। लैपटॉप का टॉप-एंड मॉडल 1,34,910 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। क्रोमा जैसे कई अन्य प्लेटफॉर्म पर भी मैकबुक को डिस्काउंट प्राइस पर बेच रहे है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story