Begin typing your search above and press return to search.

Amazon का धासूं नई सेल: आधी कीमत पर मिलेंगे कई आइटम्स, मिलेगी बंपर छूट... जल्दी ख़रीदे....

Amazon का धासूं नई सेल: आधी कीमत पर मिलेंगे कई आइटम्स, मिलेगी बंपर छूट... जल्दी ख़रीदे....
X
By NPG News

नईदिल्ली I अमेज़न पर हाल में ही प्राइम डे सेल खत्म हुई है. अब एक नई सेल आने वाली है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने इसका टीजर पेज जारी कर दिया है. अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल अगले महीने शुरू हो रही है. इस सेल में आपको फोन, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस समेत विभिन्न आइटम्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा.

दरअसल, 6 अगस्त से Amazon Sale शुरू हो रही है. इस सेल में ना सिर्फ आपको डिस्काउंट मिलेगा, बल्कि नए प्रोडक्ट लॉन्च भी देखने को मिलेंगे. इसमें आपको कई डील्स भी मिलेंगी.ऐमेजॉन सेल में आप स्मार्टफोन, मोबाइल एक्सेसरीज समेत कई प्रोडक्ट को EMI पर भी खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं अपकमिंग सेल में मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की डिटेल्स अमेज़न सेल 6 अगस्त से शुरू हो रही है, जो 10 तारीख तक चलेगी. इसमें आपको SBI कार्ड पर 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. सेल में 10 परसेंट का कैशबैक पहली खरीद पर भी मिलेगा. ऐमेजॉन सेल में ब्लॉकबस्टर डील्स, 8PM डील्स और बजट बाजार जैसे ऑफर्स भी मिलेंगे.

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट:- सेल में कंज्यूमर्स 40 परसेंट तक के डिस्काउंट पर बेस्ट सेलर स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. बजट मोबाइल्स की शुरुआत 6,599 रुपये से होगी. वहीं आप मोबाइल एक्सेसरीज को 69 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे. इस दौरान यूजर्स 2,083 रुपये प्रति माह की शुरुआती EMI पर लेटेस्ट मोबाइल फोन खरीद सकेंगे.

टीवी और अप्लायंस पर ऑफर:- सेल में आपको टीवी और दूसरे बड़े अप्लायंस पर भी आकर्षक ऑफर मिलेगा. वॉशिंग मशीन पर 50 परसेंट तक की छूट मिलेगी. वहीं 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर रेफ्रिजरेटर खरीद सकेंगे. टीवी की बात करें तो इन पर भी ऑफर मिलेगा.सेल में 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर टेलीविजन मिलेंगे. वहीं बजट टीवी को आप 1,333 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा आपको दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा.

Next Story