Begin typing your search above and press return to search.

Amazon का बंपर ऑफर सेल, 70 हजार वाला लैपटॉप 14 हजार में, होली ऑफर में मिल रहे कई प्रोडक्ट्स...जानिए

Amazon का बंपर ऑफर सेल, 70 हजार वाला लैपटॉप 14 हजार में, होली ऑफर में मिल रहे कई प्रोडक्ट्स...जानिए
X

Amazon

By NPG News

नई दिल्ली। Amazon पर होली ऑफर में कई प्रोडक्ट को आप सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। बंपर ऑफर के तहत महंगे मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटम आपको सस्ते दामों पर मिल जायेंगे। Amazon की तरफ से स्मार्टफोन से कम कीमत में Lenovo ThinkPad लैपटॉप खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है। इस लैपटॉप को अमेजन पर 14,526 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ ही बैंक और EMI ऑप्शन के साथ लैपटॉप की कीमत बेहद कम हो जाती है।

सेल में विभिन्न Alexa प्रोडक्ट्स को आप सस्ते में खरीद सकते हैं। इन पर 50 परसेंट से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी थर्ड पार्टी प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट दे रही है। ये ऑफर भारत में Alexa की 5वीं एनिवर्सरी पर मिल रहे हैं।

Echo Show 5 (2nd Gen) को आप बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस पर 38 परसेंट की छूट मिल रही है, जिसके बाद आप इसे 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं।वहीं Echo Dot (3rd Gen) को आप 45 परसेंट के डिस्काउंट के बाद 2,449 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Amazon Echo (4th Gen) पर 15 परसेंट की छूट मिल रही है।

Fire TV Stick को 2799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 44 परसेंट डिस्काउंट है। इसमें यूजर्स को Alexa वॉयस रिमोट मिल रहा है। वहीं Fire TV Stick 4K Max को आप 4,199 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 35 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है।

कंज्यूमर्स थर्ड पार्टी प्रोडक्ट्स को भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Boat, Noise, Fastrack और दूसरे ब्रांड्स पर 40 परसेंट की छूट मिल रही है। वहीं Boat Alexa इन-बिल्ट स्मार्टवॉच पर 60 परसेंट की छूट मिल रही है। Echo डिवाइस पर आपको तीन महीने की ऑडियबल मेंबरशिप फ्री मिलेगी।

Lenovo ThinkPad T सीरीज के लैपटॉप की कीमत 70 हजार रुपये है, जिसे 79 फीसद की छूट के बाद मात्र 14,526 रुपये में अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर खरीदने के बाद Lenovo लैपटॉप पसंद नहीं आता है, तो उसे 7 दिनों के अंदर रिप्लेस किया जा सकेगा। बैंक डिस्काउंट ऑफर में Lenovo लैपटॉप की खरीद पर 500 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इसके बाद लैपटॉप की कीमत 14,026 रुपये रह जाती है। इसकी खरीद पर 6 माह की वारंटी दी जा रही है।

बता दें कि यह एक रिन्यूड लैपटॉप है। जिसे अमेजन वेबसाइट से 14 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। रिन्यूड वह लैपटॉप होते हैं, जिन पर पैकेजिंग या रिटर्न के दौरान हल्के स्क्रैच या कुछ डेंट आ जाता है।

Samsung Galaxy M04 पर ऑफर: इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 11,999 रुपये के बजाय 9,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। बैंक ऑफर्स की बात करें तो HDFC डेबिट और क्रेडिट के जरिए पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे अमेजन पर 5 में से 4 रेटिंग दी गई है। अगर आप इसे EMI पर खरीदते हैं तो आपको हर महीने 454 रुपये देने होंगे।

फोन में मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर मौजूद है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन में एंड्रॉइड 12 दिया गया है जो One UI Core 4.1 की स्किन के साथ आता है। फोन में 6.5 इंच का एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1600 है।

Next Story